RYAN: प्रद्युम्‍न हत्याकांड में कंडक्टर के वकील का सनसनीखेज खुलासा

Friday, September 15, 2017

नई दिल्ली। देश भर की सुर्खियों में आ गए रायन इंटरनेशनल स्कूल प्रद्युम्‍न हत्याकांड में पुलिस द्वारा जिस बस कंडक्टर को हत्यारोपी बताकर गिरफ्तार किया गया है, आरोपी कंडक्टर के वकील ने सनसनीखेज खुलासा किया है। वकील मोहित वर्मा का कहना है कि उनके क्लाइंट को पुलिस ने झूठा फंसाया है। पुलिस ने अशोक के साथ मारपीट और करंट के झटके देकर बयान दर्ज करवाया था। मोहित के अनुसार अशोक ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उसके झूठे साइन कराए, झूठा केस लगाया, डराया धमकाया और नशे के इंजेक्शन लगाकर उसे मीडिया के सामने ला खड़ा कर दिया।

बता दें कि 8 सितंबर को रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दावा किया है कि अशोक ने अपना गुनाह कबूल कर कहा था कि प्रद्युम्न की हत्या में उसी का हाथ है।

अशोक की पत्नी ममता के अनुसार उसकी और अशोक की जेल में 5 मिनट की मुलाकात हुई थी। अशोक ने उसको कहा था कि पुलिस उसे बहुत मारती है और बहुत टॉर्चर भी करती है। उसने यह भी कहा कि वह निर्दोष है और उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है।

अशोक की भाभी ने भी कहा कि पुलिस के टॉर्चर के आगे अशोक ने जुर्म कबूल किया। उसने प्रिंसीपल पर इलजाम लगाते हुए कहा कि प्रिंसीपल ने अशोक से ऐसा कहा था कि यह मामला बहुत बढ़ गया है तुम इसे अपने उपर ले लो, हम तुम्हें कुछ समय में बचा लेंगे।

इधर एक और खबर आ रही है कि कंडक्टर अशोक ने तो अंजू मैडम के कहने पर खून से लथपथ प्रद्युम्न को गोद में उठाया था। अंजू डूडेजा के वीडियो ने इसे पुख्ता तौर पर साबित कर दिया है कि प्रद्युम्न को गोद में उठाने के लिए अशोक को स्कूल के शिक्षक ने कहा था। अंजू का कहना है कि दूसरी कक्षा की शिक्षक मौजूद नहीं थी। शैक्षणिक काम से बाहर गई हुई थी तो खुद वह उस कक्षा में गई और फिर एक शिक्षक को जाने का अनाउंसमेंट किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week