जंगल में महिला की लाश मिली: RAPE के बाद मर्डर का संदेह

Saturday, September 9, 2017

सिहोरा/जबलपुर। शुक्रवार की सुबह महिला घर से गांव के पास वाले जंगल में लकड़ी काटने के लिए गई थी लेकिन वह लकड़ी लेकर नही लौटी। जिसके बाद पति ने दोपहर के बाद ज्यादा समय होता देख महिला की तलाश शुरू कर दी। साथ ही गांव के लोगो की मदद से देर रात तक महिला की तलाश जंगल और आसपास के क्षेत्र में करते रहे लेकिन कोई सुराग नही लगा। महिला की लाश शनिवार की सुबह जंगल मे अर्धनग्न हालत पाई गई है। जिसे देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर मामले को विवेचना मे लिया है।

मझौली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिंतो बाई पति राम स्वरूप चौधरी (35वर्ष) ग्राम गनियारी थाना कटंगी निवासी शुक्रवार की सुबह आठ बजे पास के ही जंगल मे लकड़ी काटने गई थी, जो बहुत समय हो जाने के बाद भी घर नही लौटी। जिसके बाद मृतक के पति रामस्वरूप ने तलाश शुरू कर दी थी और नही मिलने पर देर रात तक गांव के लोगों की मदद खोजते रहे लेकिन महिला का कोई सुराग नही लगा।  दूसरे दिन शनिवार को करीब ग्यारह बजे मझौली थाना क्षेत्र के जंगल में लकड़ी लेने गए कुछ लोगों ने अर्धनग्न अवस्था मे महिला की लाश पड़ी देखी। जिसकी सूचना मझौली थाने में दी गई। पुलिस ने कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की विवेचना में जुटी।

दुष्कर्म और गला रेत कर हत्या
जिस हालत में मृतक महिला का शव मिला है उसे देख कर प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद ही आरोपियों ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है। मृतका का शव अर्धनग्न स्थिति में मिला है। जिसके छाती में कपड़ा नही थे और पूरे कपड़े खुले हुए थे। मृतक के गले मे तेज धारदार हथियार से गला काटने का निशान बना हुआ है। साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि इस दुष्कर्म और हत्याकांड को अंजाम देने में एक से अधिक आरोपी रहे होंगे। फिलहाल मझौली पुलिस पूरी वारदात की विवेचना मे जुट गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week