RAISEN में फरार बदमाश ने पुलिस अधिकारी पर कार चढ़ा दी, हत्या

Tuesday, September 12, 2017

रायसेन। रायसेन के भारकक्ष थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक इंद्रपाल सेंगर की हत्या कर दी गई। हत्या की पुष्टि हो चुकी है। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बदमाश को पकड़ने के लिए मृतक इंद्रपाल सेंगर और एक आरक्षक को भेजा गया था। वह कई दिनों से फरार चल रहा था। वही बदमाश अक्षय पुरविया ने इंद्रपाल सेंगर की हत्या कर दी। घटना स्थल बाड़ी के पास ग्राम जमुनिया है। बदमाश ने मारुति कार चढ़ाकर हेड कांस्टेबल को कुचल डाल। एसपी रायसेन जगत सिंह राजपूत मौके पर पहुंच गए हैं। 

बताया गया है कि जैसे ही इंद्रपाल सेंगर ने बदमाश अक्षय पुरविया को घेरा, वो मारुति लेकर भागने लगा। इंद्रपाल सेंगर उसके सामने आ गए और उसे रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाश ने इंद्रपाल सेंगर पर ही कार चढ़ा दी और फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए सेंगर की मौत हो गई। पुलिस ने बदमाश अक्षय पुरविया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

इंद्रपाल सेंगर भारकक्ष थाने से पहले उदयपुरा थाने में पदस्थ थे। उनका परिवार सुल्तानपुर में किराए पर रहता है। उनकी दो बेटियां है। जिसमे एक बेटी की शादी हो गई है। दूसरी पढ़ाई कर रही है। दिसम्बर 2017 में वो रिटायर होने वाले थे। उन्होंने अपनी उम्र का हवाला देकर उच्च अधिकारियों से शेष बची नौकरी परिवार के साथ रहकर सुल्तानपुर में करने की अच्छा जाहिर की थी।

बता दें कि इंद्रपाल सेंगर फरार बदमाशों का पता लगाने के मामले में एक्टपर्ट माने जाते थे। उदयपुरा में अपनी पोस्टिंग के दौरान उन्होंने कई ऐसे बदमाशों को ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की थी जो लम्बे समय से फरार चल रहे थे। रायसेन के पुलिस विभाग में उनके अनुभव और सक्रियता की हमेशा तारीफ की जाती थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week