लाजपत नगर में बैठी थी हनीप्रीत, POLICE नेेपाल में ढूंढ रही थी

Tuesday, September 26, 2017

नई दिल्ली। बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत जिसे वो अपनी मुंहबोली बेटी भी कहते थे, की फरारी से लेकर अब तक की पूरी कहानी रहस्यमयी है। वो उस समय फरार हुई जब डेरे को पुलिस ने चारों तरफ से घेर रखा था। अब पुलिस उसे यहां वहां और नेपाल में तलाश रही थी और हनीप्रीत दिल्ली में थी। एडवोकेट प्रदीप आर्या ने यह खुलासा किया है। उनका कहना है कि हनीप्रीत इंसा भागी नहीं है। वो यहीं है, कल लाजपत नगर स्थित उनके आॅफिस में मिलने आई थी। बता दें कि एडवोकेट प्रदीप ने ही हनीप्रीत की अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में एप्लिकेशन फाइल की है। 

हनीप्रीत ने वकील प्रदीप आर्या के लाजपत नगर स्थित ऑफिस आकर अपनी ट्रांजिट अग्रिम जमानत याचिका के लिए सिग्नेचर भी किए। हालांकि हनीप्रीत अब कहां चली गई, इसकी वकील को कोई जानकारी नहीं है। दरअसल, राम रहीम को सजा मिलने के बाद से हनीप्रीत फरार चल रही है। उस पर राम रहीम को सजा के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और कुछ दूसरे आरोप हैं। उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया जा चुका है।

राम रहीम ने CBI कोर्ट के फैसले को चुनौती दी
दूसरी ओर, दो साध्वियों से रेप के केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के फैसले को डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में पंचकूला की स्पेशल कोर्ट के 25 अगस्त के फैसले को खारिज करने की मांग की गई है। पिटीशन में कहा गया कि सीबीआई की अदालत ने सभी तथ्यों को कंसीडर नहीं किया। बता दें कि साध्वियों के रेप केस में राम रहीम को CBI की स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई है। वो अभी रोहतक जेल में सजा काट रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week