लड़का बोला: आती क्या खंडला, POLICE आई, जेल भेज दिया

Tuesday, September 19, 2017

भोपाल। यहां सरेराह छेड़छाड़ का रोचक मामला सामने आया है। 18 वर्षीय छात्रा को छेड़ते हुए एक लड़के ने कहा 'आती क्या खंडला' जवाब में लड़की ने जो किया, उसकी उम्मीद शायद लड़के को भी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि लड़कियां यदि इसी तरह से जवाब देने लगें तो लड़कों ​की हिम्मत नहीं होगी कि वो सरेराह उनसे बद्तमीजी करें। 

मामला राजधानी के साउथ टीटी नगर इलाके का है। यहां 18 वर्षीय छात्रा अपनी सहेली के साथ मिल्क पार्लर जा रही थी। आरोप है कि तभी इलाके में रहने वाले युवक सोनू राठौर ने कथित तौर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। आरोपी ने अश्लील कमेंट करते हुए छात्रा से फिल्मी अंदाज में कहा कि चलती है क्या खंडाला। छात्रा ने मनचले की हरकतों से बगैर डरे उसे जवाब देते हुए कहा कि 'इतनी चप्पल मारूंगी, तबियत हरी हो जाएगी।'

बताया जा रहा है कि आरोपी को उम्मीद नहीं थी कि छात्रा उसके कमेंट पर इस तरह जवाब देगी। इस बात पर गुस्सा होकर उसने छात्रा के साथ बदतमीजी कर दी। फिर भी छात्रा का हौंसला नहीं टूटा और उसने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना बयां कर दी। बाद में परिजनों के साथ टीटी नगर थाने पहुंचकर उसने आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया। टीटी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week