PM मोदी सिरफिरे ट्वीटर एक्टिविस्ट को क्यों फालो करते हैं: IT HEAD, BJP ने बताया

Friday, September 8, 2017

नई दिल्ली। कर्नाटक में हुई महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में कुछ लोग शोक जता रहे थे तो कुछ शांत थे परंतु एक सनकी ऐसा भी था जिसने पूरे मामले का रुख ही पलट दिया। उसने महिला पत्रकार की हत्या को कुतिया की मौत और शोक जताने वालों को कुतिया के पिल्ले कह डाला। हंगामा तो तब हुआ जब पता चला कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसके फालोअर है। बता दें कि पीएम मोदी लगभग 1800 लोगों को ही फालो करते हैं। यदि आप किसी को फालो करते हैं तो यह माना जाता है कि वो खास है और आप अपने अध्ययन, अनुशरण या उपयोग के लिए उसके विचार जानना चाहते है। अत: सोशल मीडिया पीएम मोदी पर भड़क गया और #BlockNarendraModi अभियान शुरू कर दिया गया। इसी मामले में बीजेपी के सूचना एंव तकनीकी विभाग के नैशनल हेड अमित मालवीय ने सफाई पेश की है। 

बीजेपी ने गुरुवार शाम को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी से जुड़े ट्विटर विवाद पर यह बात कही। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद ट्विटर पर कुछ अकाउंट से हत्या पर जश्न मनाने और गलत शब्दों से भरे ट्वीट हुए। विवाद तब हुआ जब लोगों को पता चला कि इन ट्विटर हैंडल को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भी फॉलो किया जाता है। इसी पर गुरुवार को बीजेपी ने स्पष्टीकरण दिया।

बीजेपी के सूचना एंव तकनीकी विभाग के नैशनल हेड अमित मालवीय ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि पीएम मोदी का किसी व्यक्ति को ट्विटर पर फॉलो करना किसी तरह का चरित्र प्रमाणपत्र नहीं होता है। प्रधानमंत्री कई आम लोगों को ट्विटर पर फॉलो करते हैं और लगातार उनसे बात करते रहते हैं। मालवीय के अनुसार पीएम मोदी बीजेपी के पूर्व नेता पार्थेश पटेल को भी फॉलो करते हैं, जिन्होंने कांग्रेस में जाने के बाद पीएम मोदी को काफी गालियां दी हैं।
 .
.
राहुल गांधी और केजरीवाल
मालवीय ने ट्वीट विवाद पर मोदी की आलोचना करने वाले कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। मालवीय के अनुसार पीएम मोदी राहुल गांधी को भी फॉलो करते हैं, जिनपर लूट और धोखाधड़ी के आरोप हैं। पीएम मोदी खुद को बुरे शब्द कहने वाले अरविंद केजरीवाल को भी फॉलो करते हैं। यही नहीं केजरीवाल ने अपनी पार्टी के मेंबर पर आरोप लगाने वाली महिला को भी अपशब्द कहे थे।

फ्रीडम ऑफ स्पीच पर विश्वास करते हैं पीएम
पूर्व के पीएमओ पर लोगों को ट्विटर पर ब्लॉक करने का आरोप लगाते हुए मालवीय ने कहा कि पीएम मोदी एक स्पेशल नेता हैं जो फ्रीडम ऑफ स्पीच में विश्वास करते हैं। उन्होंने कभी भी किसी को भी ब्लॉक या अनफॉलो नहीं किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week