सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सेक्स सीडी वाले मंत्री और महिला मित्र की PICS

Saturday, September 23, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के मंत्री की सेक्स सीडी का सस्पेंड ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया। भले ही मीडिया संस्थानों ने मंत्री का नाम नहीं छापा लेकिन खेल तो सबको पता है, इसलिए वाट्सएप पर माननीय मंत्रीजी और उनकी परम स्नेही महिला मित्र का फोटो वायरल हो रहा है। हालात यह बने कि बीजेपी को डैमेज कंट्रोल के लिए आगे आना पड़ा। शिवराज सरकार के मंत्री की बीजेपी महिला कार्यकर्ता के साथ कथित सेक्स सीडी के मामले को केंद्रीय संगठन ने गंभीरता से लिया है और प्रदेश संगठन और सरकार को डैमेज कंट्रोल के निर्देश दिए हैं। भले ही मीडिया में अभी तक मंत्री और महिला कार्यकर्ता का नाम नहीं आया है, लेकिन राजधानी भोपाल से लेकर पूरे प्रदेश में मंत्री और महिला कार्यकर्ता का नाम सबको पता चल गया है।

इस मामले में प्रदेश भाजपा संगठन ने मंत्री के गृह जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पूछताछ की है। खबर मिल रही है कि जिला संगठन ने सीडी की सत्यता की पुष्टि की है और मंत्री के और भी कारनामों के बारे में संगठन को बताया है। हालांकि इस मामले में भाजपा संगठन से जुड़े जिम्मेदार व्यक्ति अब भी बचने से परहेज कर रहे हैं और सेक्स सीडी को इस आधार पर अफवाह बता रहे हैं कि मीडिया रिपोर्टस में किसी मंत्री या संबंधित महिला कार्यकर्ता का नाम नहीं है।

इस मामले में ये भी खास पहलू सामने आया है कि मंत्री और महिला कार्यकर्ताओं की सीडी बनाने में संबंधित जिला की महिला कार्यकर्ताओं का ही हाथ है और ये महिला कार्यकर्ता इस बात से नाराज थी कि किसी दूसरे दल से भाजपा में आकर महिला कार्यकर्ता कुछ ही दिनों में पाॅवरफुल हो गयी है और सालों से पार्टी की सेवा करने वाली कार्यकर्ता पिछड़ गयीं। 

इस मामले में भाजपा प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने इतना जरूर कहा कि सीडी मामले की सत्यता की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्टस के आधार पर संबंधित लोगों से इनपुट हासिल की जा रही है। संगठन का फीडबैक विभाग इस मामले की जांच में जुटा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week