MP: कांग्रेसी नेताओं ने एक दूसरे को घसीट-घसीट कर मारा

Monday, September 25, 2017

बैतूल/मध्यप्रदेश। कांग्रेस के संगठन चुनाव की कसरत जारी है। इस दौरान निचले स्तर की गुटबाजी का हिंसक रूप सामने आया है। संडे को आमला विधानसभा क्षेत्र में संगठन चुनाव के लिए रायशुमारी के दौरान बीआरओ के सामने 2 नेता आपसे में उलझ गए। बात जुबानी हमलों तक ही सीमित नहीं रही, कांग्रेसी नेताओं ने एक दूसरे को घसीट-घसीट कर मारा। बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया गया। 

संगठन चुनाव की रायशुमारी करने पहुंचे सागर के कांग्रेस नेता और आमला के बीआरओ नियुक्त किए गए अंकलेश्वर दुबे के सामने स्थानीय कांग्रेसियों के बीच विवाद शुरू हो गया। बीच बचाव हो पाता, इससे पहले ही कांग्रेस नेता पप्पू जैसवाल और मनोज देशमुख के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों नेता एक दूसरे को घसीट-घसीट कर मारने लगे। इन नेताओं ने वरिष्ठ नेताओं का भी सम्मान करना उचित नहीं समझा। जैसे-तैसे विवाद शांत कराया गया।

लेकिन एक बार फिर कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सड़क पर आ गई। दो दिन पूर्व भी ऐसी ही बैठक मुलताई में भी आयोजित की गई थी और उस बैठक में भी कांग्रेस के पूर्व विधयक एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुखदेव पांसे और स्थानीय कांग्रेसियों के बीच जमकर गाली गलौज हो चुकी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week