MP PEB: महिला पर्यवेक्षक परीक्षा, क्या कोई घोटाला पनप रहा है

Tuesday, September 5, 2017

भोपाल। मप्र व्यापम द्वारा महिला बाल विकास विभाग के लिए पर्यवेक्षक पद हेतु 25 मार्च 2017 से 31 मार्च 2017 तक परीक्षा आयोजित की थी। परीक्षा ऑनलाइन हुई थी परंतु उसका परिणाम आज तक घोषित नही हुआ है। इंतजार करते करते थक गए अभ्यर्थी अब सोशल मीडिया पर सरकार के विरोध में उतर आए हैं। वो सवाल कर रहे हैं कि क्या ऑनलाइन परीक्षा के परिणाम में इतना समय लगता है ? सवाल यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया में क्या कोई घोटाला पनप रहा है। जिसके चलते अब तक परीक्षा परिणामों को रोककर रखा गया है। 

अभ्यर्थियों का कहना है कि व्यापम द्वारा किसका इंतजार किया जा रहा न कोई सूचना या कारण वेबसाइट पर दी जा रही है। फ़ोन बड़ी मुश्किल से उठ जाए तो शीघ्र घोषित हो जाएगा बोलकर जून से कहा जा रहा है। 31 अगस्त का बोलते बोलते 15 सितंबर और अब सितंबर अंत का बोलने लगे है। परीक्षार्थियों में चिंता है कि न जाने क्या चल रहा है। 

बता दें कि व्यापमं घोटाले के बाद से लोगों का इस संस्थान पर ही भरोसा ही उठ गया है। किसी जमाने में अपनी ईमानदारी के लिए विख्यात हुए व्यापमं का नाम बदलकर भले ही पीईबी कर दिया गया हो परंतु लोगों का भरोसा जुटाने की कोशिशें अब भी नहीं की जा रहीं हैं। उचित जवाब ना मिलने के कारण अब असंतोष बढ़ने लगा है। यदि सितम्बर माह में परिणाम घोषित नहीं किए गए तो अभ्यर्थियों का गुस्सा एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह की तरफ मुड़ जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week