MP: कचरे के ढेर में मिली 4 बोरी पुराने नोटों की कतरन | सीएम ने गड्ढा खोदा

Monday, September 18, 2017

छतरपुर। शहर में सोमवार को कचरे के ढेर में चार बोरी कटे हुए पुराने नोट मिले। सफाई कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की तो वहां कटे हुए नोटों को बंडल थे, जिसमें 500 और हजार रुपए के नोट थे। माना जा रहा है कि नोटबंदी के बाद कोई अपना काला धन बैंक में जमा नहीं कर पाया। उसी ने इस तरह नोटों को काटवाकर यहां फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोटबंदी के बाद इस तरह के मामले पहले भी सामने आए थे जब कहीं नदियों में तो कहीं कचरे में पुराने नोट मिले थे।

चोटी कटने के बाद महिला बेहोश, अस्पताल में भर्ती
छतरपुर। ओरछा रोड थाना क्षेत्र के धामची गांव में शनिवार की देर रात 28 वर्षीय महिला की सोते समय चोटी कटने से बेहोश हो गई। पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात धामची गांव की माया पति बृजगोपाल कुशवाहा उम्र 28 वर्ष अपने कमरे में सोने के लिए जा रही थी। जाने के दौरान महिला की अचानक चोटी कटकर गिर जाने से वह बेहोश हो गई। बेहोश महिला को 108 वाहन के ईएमटी रविंद्र अहिरवार और पायलट फारुक मुहम्मद ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

सीएम ने शौचालय का गड्ढा खोदा 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सेवा दिवस के रूप में मनाया. छतरपुर जिले की सूरजपुरा ग्राम पंचायत में आज मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत कर शौचालय निर्माण के लिए गड्डे खोदे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week