MP पुलिस ने वृद्ध को लटकाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया

Friday, September 29, 2017

सिंगरौली। बरगंवा पुलिस पर आरोप है कि उसने 50 वर्षीय वृद्ध को 2 दिन तक लटकाकर पीटा। यहां तक कि उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल किया गया परंतु स्थिति खतरनाक होने पर उसे वाराणसी के स्पेशियलिटी अस्पताल में रिफर कर दिया गया। इधर तमाम विरोध के बाद एसपी ने 3 सिपाहियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सस्पेंड कर दिया है परंतु मुख्य आरोपी टीआई राकेश साहू को बचाने के लिए उसे थाने से हटाकर लाइन बुला लिया है। 

पड़ित का नाम सुग्गाराम वैश्य उम्र 50 साल है। जिनके प्राइवेट पार्ट में भीषण रक्तस्राव हुआ। सिंगरौली के आधुनिक नेहरू अस्पताल के भी हाथ खड़े करने के बाद सुग्गाराम को वाराणसी भेजा गया है। इस घटना के बाद भड़के जनाक्रोश के बाद एसपी रुडोल्फ अलवारिस ने 3 सिपाहियों क्षत्रपति सिंह, पवन वर्मा एवं रवि वर्मा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर सस्पेंड कर दिया है परंतु मुख्य आरोपी टीआई राकेश साहू के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

लोगों का कहना है कि बरगवा का मौजूदा टीआई राकेश साहू अपनी उत्पीड़क मनोरोगिता के लिये जाना जाता है। यह जब माड़ा थाने में था तब भी इसने 2 निर्दोष लोगों को लटका कर 2  दिन-रात तक पीटा था एवं एक नाबालिग़ लड़की से हुए बलात्कार के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की थी। इस बलात्कार में दो पुलिस कर्मी भी थे जिन्हें बचा लिया गया था। उस समय मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने मामला उठाया था तथा जांच की मांग की थी लेकिन राजनीतिक दबाब के चलते एसपी रूलोद अल्वारिस ने टी आई साहू पर कार्यवाही नहीं की थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week