एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और मन्नारा चोपड़ा MODI की स्वच्छता रैली में

Friday, September 1, 2017

फिल्म अभिनेत्री दिव्या दत्ता और मन्नारा चोपड़ा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में आयोजित स्वच्छता रैली में भाग लेने के लिए पहुंची. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिव्य दत्ता एवं मन्नारा चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के निवासियों से सक्रिय रुप से जुड़ने की अपील की है. उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी में हजारों छात्राओं की स्वच्छता जागरूकता रैली नेतृत्व कर रहीं अभिनेत्रियों ने कहा कि स्वस्थ्य रहने के लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि यह काम किसी एक व्यक्ति का नहीं है. इसे लगातार सामूहिक प्रयासों से सफल बनाया जा सकता है. 
      
सुश्री दत्ता ने कहा, प्रधानमंत्री जी के स्वच्छता अभियान का वैसे तो असर चारों तरफ दिख रहा है, लेकिन वास्तविक सफलता के लिए जरूरी है कि हर व्यक्ति अपने आसपास खुद सफाई करने के लिए जागरूक हों. यह एक निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है, जिसे हम सब मिलकर अंजाम तक पहुंचा सकते हैं.

शहर के बेहद भीड़भाड़ वाले इलाके मैदागिन से शुरु हुई रैली को वाराणसी के मंडलायुक्त नितिन रमेश गोकर्ण ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. श्री अग्रसेन पीजी कॉलेज से कबीरचौरा स्थित क्विंस कॉलेज तक आयोजित इस रैली में शामिल छात्राओं को अभिनेत्रियो ने शहर को स्वच्छ और सुंदर रखने का संकल्प लिया. 
      
बृजकिशोर स्टूडेंट एंड वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा आयोजित इस रैली में आगे-आगे कालेज की स्काउट गाइड की बालिकाएं ड्रम बजाती चल रहीं थीं, वहीं स्कूली छात्राएं स्वच्छता सम्बन्धी कई नारे लगा रही थीं.  फूलों से सजीं गाड़यिों पर सवार अभिनेत्रियों को देखने के लिए उमड़े उनके चाहने वालों ने हाथ हिलाकर गर्मजोशी से उनका जगह-जगह स्वागत किया. अभिनेत्रियों ने भी उसी तरीके से लोगों के अभिवादन स्वीकार किये.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week