MINISTER नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को पंचायत मंत्री लिख डाला

Monday, September 25, 2017

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का काम यूं तो काफी सराहा जाता है परंतु पत्र लिखने के मामले में वो लगातार दूसरी बार चूक कर बैठे। पहले उन्होंने ओडिशा के ढेंकानाल से बीजू जनता दल के सांसद टी सत्पथी को हिंदी में पत्र लिख डाला था अब उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पंचायत मंत्री संबोधित करते हुए पत्र लिख दिया। 

ग्रामीण विकास, पंचायती राज और खान मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के हस्ताक्षर से जारी पत्र में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को उत्तराखंड का पंचायत मंत्री संबोधित करते हुए लिखा है कि 2 अक्टूबर को ग्राम समृद्धि और स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जाए। अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरोधी तंज कस रहे हैं, जिस केंद्रीय मंत्री को अपने राज्यों के विभागीय मंत्रियों तक के नाम नहीं पता, उनकी सक्रियता पर सवाल उठ जाता है। 


बता दें कि उत्तराखंड में अब भाजपा की सरकार है। धमाकेदार चुनाव में भाजपा की शानदार जीत हुई थी। नई सरकार में पंचायती राज मंत्री अरविंद पांडे हैं, जबकि प्रीतम सिंह कांग्रेस सरकार में पंचायत मंत्री हुआ करते थे। शायद मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के पास रिकॉर्ड अपडेट नहीं है लेकिन केंद्रीय मंत्री स्तर पर इस तरह की चूक से बड़ी किरकिरी हो रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week