MACRO VISION के HOSTEL में छात्र की संदिग्ध मौत

Monday, September 25, 2017

बुरहानपुर। MACRO VISION ACADEMY BURHANPUR कान्वेंट स्कूल के हॉस्टल में कक्षा 9वीं के छात्र अविरल जैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्र मप्र के नरसिंहपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही लालबाग पुलिस मौके पर पहुंची, साथ में एफएसएल टीम व खोजी कुत्ते ने घटना स्थल का मुआयना किया। टीम ने छात्र के खून के निशान, चश्मा व अन्य सामग्री जब्त की है। मृत छात्र का हॉस्टल में पहला दिन था। 

पुलिस के मुताबिक छात्र अपने सहपाठियों के साथ गरबे का अभ्यास कर रहा था कि तभी गश खाकर गिर गया। उसे ताबड़तोड़ जिला अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब आगे की कार्यवाही के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। छात्र का हॉस्टल में रविवार को पहला दिन था। उसके अभिभावक कल ही उसे हॉस्टल मेंं छोड़ कर गए थे। 

छात्र के मेडिकल चेकअप के सवाल पर स्कूल प्रबंधन मीडिया के सवाल को टाल गए। हालांकि यह जरूर कहा कि छात्र कुछ दिन पहले बीमार था लेकिन गरबा खेलने के दौरान छात्र की मौत होना किसी के गले नहीं उतर रहा है। ऐसे में स्कूल प्रबंधन सवालों के घेरे में है। गौरतलब है कि मेक्रो विजन स्कूल जिले में ही नहीं मप्र में भी अग्रणी स्कूलों में शुमार है। ऐसे में जांच एजेंसी फूंक फूंककर कदम उठा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week