KRK, नाक रगढ़, बिकाऊ कुत्ते: कंगना रनौत की बहन ने लिखा

Monday, September 11, 2017

यूं तो कंगना रनौत की फिल्म सिमरन आने वाली है लेकिन कंगना किसी और ही मामलों के कारण सुर्खियों में हैं। सिमरन के निर्माताओं ने बीते रोज कंगना पर प्रतिबंध लगा दिया था कि अब वो पर्सनल लाइफ की बातें नहीं करेंगी तो उनकी बहन मैदान में कूद गईं। रंगोली ने केआरके को झूठा बताते हुए लिखा है नाक रगड़ कुत्ते। कुल मिलाकर कंगना की पर्सनल लाइफ अभी भी सुर्खियों में है। शायद यह कंगना की कोई स्ट्रेटेजी हो। 

पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के विवाद से वो सुर्खयों में बनी हुई हैं। आदित्य पंचोली से अफेयर भी चर्चाओं में आया। अब इस विवाद में कमार आर खान मतलब केआरके भी कूद पड़े हैं। आदित्य पंचौली की पत्नी जरीना वहाब ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना ने उनके पति को करीब चार से ज्यादा समय डेट किया वो उन्हें बेटी कैसे बोल सकती है। कंगना ने आदित्य पंचौली के बारे में इंटरव्यू में कहा था आदित्य ने उनके लिए घर खरीदा लेकिन वहां उनके दोस्तों के आने की अनुमति नहीं थी ये एक तरह का नजरबंदी थी। जब मदद मांगने के लिए कंगना आदित्य की पत्नी जरीना वाहब के पास गई तो उन्होंने कोई मदद नहीं। 

कंगना की बहन रंगोली ने जरीना को जवाब देने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कीये। उन्होंने ट्वीट करके दावा किया कि उनकी बहन 2005 में आदित्य से मिली थी तो उनका रिश्ता आदित्य से साढ़े चार साल कैसे चला। दूसरी ओर केआरके ने दावा किया कि दोनों के बीच साल 2003 से रिश्ता बना हुआ था और उनके पास इस बात का सबूत भी है। इसके बाद रंगोली ने केआरके को झूठा बताते हुए लिखा कि नाक रगड़ कुत्ते।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week