घर में मां की मौत का मातम, KBC खेल रही थी अनुराधा

Saturday, September 23, 2017

नई दिल्ली। घर में मां की मौत का मातम मनाया जा रहा था परंतु अनुराधा अग्रवाल हॉट सीट पर बैठकर KBC खेल रही थी। उसने 12 सवालों के जवाब दिए और 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर ले गई। एपिसोड 20 और 21 सितंबर दिखाया गया। सवाल यह है कि अनुराधा ने ऐसा क्यों किया। क्या KBC इतना महत्वपूर्ण है कि उसके लिए मां की मौत का मातम भी नहीं मनाया और सबसे बड़ा सवाल यह कि क्या KBC के संचालक अनुराधा को 3 दिन बाद मौका नहीं दे सकते थे। वो इतने बेरहम कैसे हैं। 

हॉट सीट पर बैठेने वाली कोई आम लड़की नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुंगेली से आईं  डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल थीं। अनुराधा ने हॉट सीट पर बैठकर 12 सवालों के जवाब देकर 12 लाख 50 हजार रुपये जीते। आप सोच रहे होंगे कि अनुराधा में ऐसा क्या खास था तो हम आपको बता दें कि शो में हिस्सा लेने आने से पहले ही अनुराधा की मां का देहांत हुआ था। बावजूद परिवार से सलाह करके उसने इस शो में हिस्सा लेने का फैसला किया।

अनुराधा पोलियो पीड़ित है। उनके दोनों पैर खराब होने की वजह से उन्हें वॉकर के सहारे चलना पड़ता है। कई परेशानियां होने के बावजूद अनुराधा का इस शो में हिस्सा लेने का एक खास मकसद था। अनुराधा इस शो में जीते हुए पैसों से अपने भाई का इलाज करवाना चाहती हैं।अनुराधा के भाई को किडनी से जुड़ी बीमारी है। जिसके लिए उन्हों पैसों की जरूरत थीं। 

इन हालातों में केबीसी खेलने के बाद लौटी अनुराधा को कुछ नई परेशानियों को सामना करना पड़ा। दरअसल केबीसी 9 में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ की ट्रेनी डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने सरकार से अनु‍मति मांगी थी लेकिन सरकार ने जवाब आने में देर होने के कारण वो बिना इजाजत लिए ही शो में शामिल हो गई। बस इसी बात को लेकर बवाल खड़ा हो गया। कुछ अतिउत्साही तो केबीसी के उस एपिसोड का प्रसारण रुकवाने की बात करने लगे जिसमें अनुराधा दिखाई दे रही थी। सिर्फ इसलिए क्योंकि वो बिना अनुमति चली गईं थीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week