JioPhone की डिलिवरी डेट घोषित, पढ़िए आपका फोन कब मिलेगा

Saturday, September 9, 2017

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के जियो फोन की प्री-बुकिंग के महज तीन दिनों में ही 60 लाख से ज्यादा प्री-ऑर्डर बुकिंग हुई। बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और 26 अगस्त के सुबह तक चली। इसके बाद कंपनी ने जियो फोन के प्री-ऑर्डर लेने बंद कर दिए। 60 लाख से ज्यादा की प्री-ऑर्डर बुकिंग रिलायंस जियो की उम्मीदों से कही ज्यादा है। इस फोन की डिलीवरी नवरात्रि के पहले दिन 21 सितंबर से होगी। 

प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। वहीं, फोन की डिलिवरी के समय यूजर को 1,000 रुपए देने होंगे। कंपनी का कहना है कि 1500 रुपए की यह सिक्योरिटी मनी फोन वापस करने पर तीन साल के बाद यूजर को वापस कर दी जाएगी।

जियो फोन की बुकिंग रिटेल स्टोर, जियो वेबसाइट और जियो ऐप के जरिये की जा सकती है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के एमडी मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि जियोफोन के ग्राहकों के लिए वॉइस कॉलिगं हमेशा मुफ्त रहेगी। इतना ही नहीं उन्हें 153 रुपए के भुगतान पर एक महीने तक असीमित डेटा मिलेगा।

जियो ने भी 53 रुपए में वीकली प्लान और असीमित डेटा एक्सेस के लिए 23 रुपए में दो दिन के प्लान की भी घोषणा की है। जो लोग 24 अगस्त को फोन की प्री-बुकिंग नहीं करा सके, वे दोबारा प्री-बुकिंग शुरू होने का नोटिफिकेशन पाने के लिए jio.com पर रजिस्टर कर सकते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week