Jio PHONE BOOKING STATUS पता करने टोल फ्री नंबर जारी

Tuesday, September 26, 2017

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने रविवार (24 सितंबर) से जियो फोन की डिलीवरी शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगले 15 दिनों में करीब 60 लाख हैंडसेट डिलीवर कर दिए जाएंगे। ऐसे में जिन लोगों ने फोन की बुकिंग की थी, वो जानना चाहते हैं कि उन्हें उनका फोन कब तक मिल जाएगा। जो भी यूजर्स अपने जियो फीचर का डिलीवरी स्टेटस जानना चाहते हैं, उन्हें इस पोस्ट के जरिए आपके सारे सवालों का जवाब मिल जाएंगे। अगर आपने जियो फोन बुक कर दिया है तो आप एक नंबर डायल करके या माय जियो ऐप के जरिए भी फोन का स्टेटस पता कर सकते हैं। नंबर है – 18008908900
अपने ही नहीं बल्कि आप अपने दोस्त या रिश्तेदारों के फोन का स्टेटस भी पता लगा सकते हैं। स्टेटस पता लगाने के लिए आपको उस फोन नंबर की जरुरत पड़ेगी जिससे फोन बुक कराया गया है।

‘माई जियो ऐप’ से भी पता लगा सकते हैं स्टेटस
इसके अलावा यूजर्स माई जियो एप की मदद से भी फोन का बुकिंग स्टेटस चेक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स माई जियो एप के ‘माय वाउचर्स’ टैब पर जा कर अपने फोन का बुकिंग स्टेटस चेक कर सकते हैं। आपको बता दें बीते गुरुवार शाम 05.30 बजे जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी गई थी। फोन की बुकिंग के लिए यूजर्स को 500 रुपये की एडवांस रकम जमा करनी होती थी। फोन की डिलीवरी के वक्त ग्राहकों को बाकी के 1000 रुपये और देने होंगे।

JIO फीचर फोन के फीचर्स
फोन में 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के अलावा फ्रंट वीजीए कैमरा भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के अलावा 128 जीबी तक एक्सपांड करने की सुविधा भी है। जियो फोन यूजर्स के लिए वॉइस कॉलिंग सुविधा हमेशा के लिए फ्री होगी। इसके अलावा 153 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटापैक की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा 53 रुपये का विकली प्लान और 23 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week