जावेद हबीब के विज्ञापन में हिंदू देवी देवताओं का अपमान, उग्र विरोध #JavedHabib

Wednesday, September 6, 2017

नई दिल्ली। मशूहर हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब के एक विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका उग्र विरोध हो रहा है। इस विज्ञापन में लिखा गया है कि भगवान भी हमारे यहां हमारी सेवाएं लेने आते हैं। जारी किए गए विज्ञापन में हिंदू देवी दुर्गा, कार्तिक, लक्ष्मी, सरस्वती, गणेश जावेद हबीब के पार्लर में अपनी बारी का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। जावेद हबीब के इस विज्ञापन पर कई यूजर्स ने गहरी नाराजगी जताई है। उग्र विरोध से घबराए हेयर स्टायलिस्ट हबीब में ट्वीट पर एक वीडियो शेयर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। 

उन्होंने सफाई दी है कि, ‘हमारे सहयोगी ने एक विज्ञापन जारी किया। इसके लिए हमसे कोई इजाजत नहीं ली गई क्योंकि हमारा पूरा सिस्टम फ्रेंचाईजी का है। विज्ञापन जारी करने से पहले हमारी अनुमति लेना जरूरी होता है लेकिन उन्होंने विज्ञापन जारी करने पहले हमें नहीं बताया। लेकिन हम लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी चाहते हैं। मेरा तो सिर्फ एक ही धर्म है वो है मेरी कैंची।’ इसके बाद हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब ने एक और ट्वीट किया जिसमें लोगों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी। .
. बता दें कि इससे पहले आस्ट्रेलिया की एक कंपनी ने भी हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वाला विज्ञापन जारी किया है। मांस के विज्ञापन में भगवान श्रीगणेश को मांस की टेबल पर ​बैठा हुआ दिखाया गया है। इस विज्ञापन में दूसरे धर्मों के आराध्य भी हैं। विज्ञापन में लिखा है कि भेड़ का मांस सभी को एक साथ ले आता है। बता दें कि हिंदू धर्म मांसाहार का विरोध करता है। इस विज्ञापन में श्रीगणेश को प्रदर्शित करना हिंदू धर्म का अपमान है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week