INDORE मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम, पढ़िए भविष्यवाणी

Friday, September 22, 2017

INDORE : कोलकाता वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। यहां सीरीज का तीसरा वनडे होना है। मगर कोलकाता की तरह इस मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है। पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में पिच को मैच के लिए तैयार करने में पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान और ग्राउंडसमैन को दिक्कत आ रही है। इंदौर में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है. शुक्रवार सुबह तड़के दो बजकर 30 मिनट पर बारिश शुरू हो गई थी जो दोपहर 12 बजे जाकर रूकी. इसके बाद केवल तीन घंटे के लिए होलकर स्टेडियम के मैदान से कवर हटाये गए और मैदानकर्मी पिच को अंतिम रूप देने में जुट गए. आउटफील्ड हालांकि अब भी गीली है, लेकिन विकेट पूरी तरह से सूखा हुआ है.

छत्तीसगढ़ और आसपास के क्षेत्रों में कम दबाव की स्थिति बनी होने के कारण मध्य भारत के अधिकतर स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे यहां होने वाले वनडे मैच के प्रभावित होने की संभावना है, लेकिन मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 24 सितंबर तक मौसम की स्थिति में सुधार हो जाएगा.

मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा, ‘‘अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा. मैच डे नाइट का होने के कारण शाम को मौसम खुला रहने की संभावना है. इस बीच एक या दो बार बारिश की संभावना है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी. ओवरों में कुछ कटौती की जा सकती है, लेकिन मैच होने की पूरी संभावना है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं