नवरात्रि का मौका, गुजरात की सड़कों पर सनी लियोनी के कंडोम एड HOARDING, विवाद

Tuesday, September 19, 2017

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी द्वारा किया जाने वाला कंडोम ऐड पर एक बार फिर विवादों में आ गया है। उन पर कल्चरल वैल्यूज को संक्रमित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई है. नवरात्रि के मौके पर गुजरात की सड़कों पर सनी लियोनी के कंडोम ऐड के होर्डिंग लगे हैं, जिसमें गुजराती में लिखा है 'आ नवरात्री ए रामो, परन्तु प्रिमथी' इसका हिंदी में मतलब है 'इस नवरात्री खेलो.. मगर प्यार से'। 

दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं. कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है. सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. 

कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, 'त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. ये युवाओं को मैनफोर्स कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है.' हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में 'कॉन्डम' शब्द का इस्तेमाल नहीं है. लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं.

शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है. सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है. उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है. सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. विज्ञापन का विरोध तेज होता जा रहा है. हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम डांस किया था. इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म भूमि का सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ. जल्द ही सनी लियोनी की अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week