GWALIOR में डाकुओं ने घरवालों को बंधक बनाया, युवती का गैंगरेप

ग्वालियर। 5 हथियारबंद बदमाशों द्वारा एक निर्धन परिवार को बंधक बनाकर युवती का गैंगरेप करने वाला दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले भी इसी तरह की वारदात सामने आ चुकी है। बदमाश आधी रात के बाद घर में घुसे। पूरे परिवार को गनपाइंट पर बंधक बनाया और फिर युवती के साथ 3 बदमाशों ने गैंगरेप किया। लड़की की उम्र मात्र 12 साल है। घटना के समय लड़की का पिता भिंड गया हुआ था। यह परिवार रोजगार की तलाश में भिंड से ग्वालियर आया था। 

जानकारी के अनुसार ग्वालियर में बदमाशों ने घर में घुस कर हथियारों की नोक पर 12 साल की छात्रा से साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। हथियारबंद पांच बदमाशों ने बिजौली इलाके में वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बिजौली थाना क्षेत्र के वनस्थली स्कूल के पास भिंड निवासी परिवार झोपड़ी बना कर रहता है। परिवार में माता-पिता के साथ ही दो बेटे और 12 साल की एक बेटी है. शुक्रवार रात पिता भिंड स्थित अपने गांव गया हुआ था। घर में पत्नी और बच्चे ही थे।

रात करीब एक बजे पांच बदमाश घर में आए, दो बदमाश बाहर खड़े रहे, जबकि तीन बदमाश घर के आंगन में घुसे। बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे बेटे के सीने पर कट्टा अड़ा कर पूरे परिवार को बंधक बनाया। इसके बाद बदमाश बच्ची को पास ही स्थित झोपड़ी में ले गए। जहां तीनों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पीडि़त परिवार ने सुबह होते ही पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही बिजौली पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पहले भी हो चुकी है इसी तरह की वारदात
अगस्त 2017 में न्यू बस्ती महलगांव में इसी तरह की वारदात हो चुकी है। उस समय बदमाशों की संख्या 3 थी, अब 5 है। इसी तरह बदमाश घर में घुसे। पिता और पुत्र को गनपाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। इसके बाद घर में मौजूद उनकी 18 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं बदमाश घर की आलमारी में रखे करीब 50 हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !