गूगल की कई सेवाएं डाउन, करोड़ों यूजर्स परेशान #GoogleDown

Tuesday, September 12, 2017

दुनिया के कई हिस्सों में यूजर्स को गूगल, यू-ट्यूब, मैप्स और जी-मेल को यूज करने में दिक्कत आ रही है. यानी एक तरह से सर्विस डाउन हो गई है. इसकी जानकारी कई यूजर्स ने ट्विटर पर साझा की है. यूजर्स ने #GoogleDown के साथ जानकारी दी है. अमेरिका के कई हिस्सों में गूगल ड्राइव डाउन होने की खबरें हैं. डाउन डिटेक्टर के मुताबिक गूगल की ज्यादातर सर्विस रूक रूक कर चल रही हैं. आपको बता दें कि यहां लोग खुद कॉमेंट् के जरिए बताते हैं कि कौन से इलाके में गूगल डाउन है. कई लोगों का कहना है कि गूगल ओपन नहीं हो रहा है जबकि कई लोगों को लॉग इन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

यूजरों का मानना है कि अभी-अभी उन्हें गूगल, यू-ट्यूब, मैप्स और जी-मेल को एक्सेस करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल ये परेशानी क्यों आ रही है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. कब तक यूजर्स को गूगल एक्सेस से दूर रहना होगा ये भी नहीं पता.

खबर लिखे जाने तक ट्विटर लगातार ट्वीट्स की बाढ़ आ गई हैं. सभी लोग इस पर प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ गूगल के डाउन होने की खबर की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं. अभी तक किसी आधिकारिक बयान की भी कोई जानकारी नहीं मिली है, ना ही गूगल के संबंधित सेवाओं के इस डाउन होने की भी कोई जानकारी पहले नहीं दी गई थी. कुछ दिन पहले इसी तरह फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप की सेवाएं भी बाधित रहीं थी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week