पति का इलाज कराने सोनिया ने FLAT को CASINO बना दिया

Sunday, September 17, 2017

इंदौर। राजेन्द्र नगर में क्राइम ब्रांच ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक फ्लैट में चल रहे जुआघर का खुलासा किया है। पुलिस ने 6 महिलाओं समेत एक युवक को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने दस हजार रुपए, मोबाइल और कैसीनो के सिक्के बरामद किए हैं। पता चला है कि यह फ्लैट एक महिला का है। उसका पति लकवा का मरीज है। घर चलाने के लिए पैसों की जरूरत थी इसलिए महिला ने अपने फ्लैट को जुआघर बना दिया। 

इलाके के सहज रेसीडेंसी में रहने वाले लोगों को कुछ दिनों पहले इन महिलाओं और युवक पर शक हुआ था। ये आरोपी फ्लैट नंबर-103 में जुआ खेला करते थे। इसकी सूचना कई बार राजेन्द्र नगर पुलिस स्टेशन में दी गई थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच पुलिस की एक टीम ने फ्लैट में छापेमारी की। पुलिस छापेमारी में गिरोह की मुख्य सरगना सोनिया से पूछताछ की गई। पुलिस को सोनिया ने बताया कि जिस फ्लैट में जुआ खेला जा रहा था वो फ्लैट उसका है। 

उसका पति लकवा का मरीज है जिसके चलते वो पैसे कमाने के लिए ऐसे काम कर रही थी। सोनिया ने बताया कि वह पैसा कमाने में असमर्थ है इसी के चलते वह लोगों से पैसे लेकर जुआ खेलने के लिए अपना फ्लैट देती थी। पुलिस ने आरोपियों से दस हजार नगद रुपयों के साथ लाखों रुपए के कैसीनों के सिक्के भी बरामद किए हैं। इसके साथ मोबाइल फोन भी सभी का जब्त किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week