DU के प्रोफेसर ने मां दुर्गा के प्रति बेहद भद्दी टिप्पणी की, अब लापता

Sunday, September 24, 2017

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर केदार कुमार मंडल ने 22 सितम्बर को शाम 6 बजे मां दुर्गा को लेकर बेहद भद्दी टिप्पणी की है। यह इतनी अधिक गंदी और भद्दी है कि हम इसे संपादित करके भी प्रकाशित नहीं कर सकते। सोशल मीडिया पर इसे लेकर बेहद तनाव के हालात बन गए हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी के नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने केके मंडल के खिलाफ दिल्ली के लोधी रोड थाने में केस दर्ज कराया है। बवाल से डर गए प्रोफेसर मंडल ने अपनी पोस्ट डीलिट कर दी है परंतु बवाल अब भी जारी है। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर मंडल का फोन बंद आ रहा है और वो अपने निर्धारित आवास पर भी नहीं है। 

प्रोफेसर मंडल ने इससे पहले मथुरा में हुए एक महिला के रेप के मामले में भी भगवान के प्रति भद्दी टिप्पणी की थी। पुलिस के अलावा हिंदू संगठन भी प्रोफेसर मंडल की तलाश कर रहे हैं। हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। दरअसल, प्रोफेसर मंडल ने यह टिप्पणी ऐसे समय में की है जब भारत में नवरात्रि की धूम है। अपने इष्ट देवताओं के ​प्रति इस तरह के शब्द किसी भी धर्म में स्वीकार नहीं किए जा सकते। दिल्ली यूनिवर्सिटी की ओर से प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोई बयान नहीं आया है। 

प्रोफेसर केदार कुमार मंडल मूलत: झांसी उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। इससे पहले वो जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। प्रोफेसर मंडल ने इससे पहले भी हिंदू देवी देवताओं के प्रति अभद्र टिप्पणियां की हैं। प्रोफेसर मंडल दिव्यांग है एवं आरक्षण का समर्थन करता है। उसे राजनीति का शौक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week