DON दाऊद इब्राहिम की बहन पर बनी फिल्म कानूनी पचड़े में फंसी

Tuesday, September 19, 2017

MUMBAI: दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पा‍रकर पर बेस्ड फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है. फिल्म हसीना पारकर में श्रद्धा कपूर बहुत ही अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने जमकर मेहनत की है. यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. लेकिन रिलीज से पहले ही ये फिल्म कानूनी पचड़े में पड़ गई है. दरअसल, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक निर्माता के खिलाफ कपड़े बनाने वाली एक कंपनी ने फिल्म हसीना पारकर के एक निर्माता और इस फिल्म में काम करने वाली लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज़ की है। हिंदू सेना ने भी फिल्म पर आपत्ति उठाई है. गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में हिंदू सेना ने फिल्म की फंडिंग के जांच की मांग की है. हिंदू सेना ने पत्र में कहा है कि इस फिल्म के जरिए माफियाओं का महिमामंडन किया जा रहा है. 

ये मामला इस फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करने वाली कंपनी ने दर्ज करवाया है. कंपनी के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं से कॉस्ट्यूम डिजाइन करने के अलावा इस बात की भी डील हुई थी कि  प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर कंपनी के ही ब्रांड लेवल को प्रमोट करेंगी. 

डील के मुताबिक, एमएंडएम डिजाइंस नाम की फर्म ने फिल्म हसीना में श्रद्धा कपूर के लिए ड्रेसिस डिजाइन की. खबरों की मानें तो इस कंपनी ने फिल्म में श्रद्धा और बाकी एक्टर्स के कॉस्ट्यूम तैयार करने पर करीब 40 लाख रुपये खर्च कर दिए. इस मामले से जुड़े वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि डिजाइनर फर्म हसीना नाम से अपनी क्लोदिंग लाइन भी शुरू कर दी थी लेकिन अब तो फिल्म भी रिलीज होने वाली है. एडवोकेट रिजवान ने कहा, 'हम सिर्फ ये चाहते हैं जो भी कंपनी का नुकसान हुआ है और जो भी पिछले कुछ दिनों से झेलना पड़ा है उसकी भरपाई हो.

इस मामले को लेकर जब श्रद्धा कपूर से बात की तो उनका कहना है कि कपंनी द्वारा की गई शि‍कायत में ऐसा कोई भी एग्रीमेंट नहीं है जो उनके आरोप को सिद्ध कर सके. उन्होंने ये भी कहा कि श्रद्धा तो यह भी नहीं जानती कि ये लोग कौन है?

हिन्दू सेना की ओर से गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में फिल्म के प्रोमों में दिखाए गए कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई है. इस खत में लिखा है कि प्रोमो में दाऊद इब्राहिम के मामले में मुंबई पुलिस की कार्यवाही को कमजोर बताया गया है. पुलिस की छवी को गलत तरीके से दिखाते हुए मुंबई ब्लास्ट 1993 के दोषी दाऊद के परिवार के प्रति सहानुभूति भी दिखाई जा रही है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं