मुंबई का एनकाउंटर स्पेशलिस्ट DON दाऊद इब्राहिम के भाई को उठा लाया

Monday, September 18, 2017

मुंबई। इनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा आज अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कास्कर को उठा लिया। अब इकबाल से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि उसका भगोड़ा भाई पाकिस्तान में कहां छुपा है और दुनिया में कहां कहां पर डॉन की बेनामी संपत्तियां हैं। थाणे पुलिस ने इकबाल को हिरासत में लिया है। प्रदीप शर्मा मुंबई पुलिस के सबसे खतरनाक इनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं। अंडरवर्ल्ड प्रदीप शर्मा के नाम से थरथरा उठता है। 

जानकारी के मुताबिक जबरन वसूली के मामले में थाणे पुलिस ने दाउद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कास्कर को हिरासत में लिया है। पुलिस इकबाल कास्कर से पूछताछ कर रही है। दाऊद इब्राहिम मुंबई ब्लास्ट का आरोपी है और उसके पाकिस्तान में होने की जानकारी है। पुलिस ने इकबाल कास्कर को उसके घर से पकड़ा है और पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

बिल्डर से रंगदारी मांगी थी
ठाणे पुलिस ने जबरन उगाही के मामले में दाऊद के भाई इकबाल कासकार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इकबाल पर एक बिल्डर से जबरन रंगदारी के धमकी का आरोप है। एंटी जबरन वसूली इकाई ने मुंबई स्थित आवास पर से दाऊद के भाई इकबार को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि काफी दिनों से पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी. जब इसकी पुष्टि हो गई तब पुलिस ने इकबाल को गिरफ्तार कर लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week