DOCTOR पंकज टेकाम मेरा रिश्तेदार नहीं है, प्रशासन कार्रवाई करे: पूर्वमंत्री कुलस्ते

Friday, September 29, 2017

भोपाल। पूर्वमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को अपना रिश्तेदार बताकर फर्जी दस्तावेज लगा नौकरी हासिल करने वाले डॉक्टर पंकज टेकाम के बारे में कुलस्ते ने आधिकारिक बयान दिया है। उनका कहना है कि पंकज से उनका कोई रिश्ता नहीं है। प्रशासन स्वतंत्रतापूर्वक मामले की जांच करे और यदि वो दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई करें। 

पूर्वमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भोपाल समाचार से बात करते हुए बताया कि पंकज टेकाम और हमारी जातियां ही अलग हैं। हमारे बीच रिश्तेदारियां नहीं होतीं। हां वो मेरे क्षेत्र का है। यदि मेरे पास मदद मांगने आया होगा तो मेरी कोशिश होती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का सहयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि पंकज टेकाम के दस्तावेजों की नियुक्ति के समय ही जांच होनी चाहिए थी। वैरिफिकेशन कहां और क्या चूक हुई है यह भी देखना चाहिए। आवेदन से लेकर नियुक्ति तक का पूरा सिस्टम क्या कर रहा था।

कुलस्ते ने दोहराया कि इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है। प्रशासन निष्पक्षतापूर्वक जांच करे और यदि पंकज टेकाम दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करे। बता दें कि पंकज सिंह के खिलाफ फर्जी दस्तावेज लगाकर नौकरी हासिल करने का आरोप है। पंकज सिंह और उसके पिता जो शिक्षक हैं, खुद को पूर्व मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का रिश्तेदार बताते हैं। 
क्या है मामला पढ़ने के लिए गूगल में इस शीर्षक को सर्च करें 
पूर्व मंत्री कुलस्ते का रिश्तेदार, DOCTOR पंकज टेकाम फरार!

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week