DIRTY WIFE की बेवफाई, साॅफ्टवेयर इंजीनियर ने सुसाइड कर लिया

जबलपुर। यहां एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर ने सुसाइड कर​ लिया। वो अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान हो उठा था। शक होने पर उसने अपनी पत्नी का मोबाइल हैक किया और सारा डाटा, फोटो व वीडियो ट्रांसफर कर लिए। इसमें उसे जो कुछ दिखा, उसने अभय को हिलाकर रख दिया। पत्नी से बात की तो वो दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी देने लगी। पुलिस के पास गया तो सुनवाई नहीं हुई। अंतत: अभय से सुसाइड कर लिया। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया था जबकि अभय की बहन ने सभी वीडियो व फोटो पुलिस को उपलब्ध करा दिए थे। 

आनंद कॉलोनी चेरीताल निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभय बर्मन प्राइवेट कंपनी में काम करता था। डेढ़ साल पहले उसकी शादी बजरंग नगर रांझी निवासी युवती के साथ हुई थी। अभय की बहन श्वेता नोरिया ने बताया कि शादी के बाद उसकी पत्नी के व्यवहार पर उसे शक हुआ। उसने पत्नी का मोबाइल हैक किया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ संबंध हैं।

अभय ने अपनी पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। वह अपने पति को ही फंसाने की धमकी देने लगी। इससे क्षुब्ध होकर उसने रविवार रात अपने घर में फांसी लगा ली। परिजन युवक को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

दो दिन पहले की थी शिकायत
मृतक के चाचा सुशील बर्मन ने बताया कि अभय बर्मन ने दो दिन पहले उखरी चौकी में लिखित शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ संबंध हैं। समझाइश देने पर उसकी पत्नी पूरे परिवार को दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी देती है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसकी वजह से अभय को आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।

वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी
मृतक की बहन श्वेता नोरिया ने बताया कि अभय के पास उसकी पत्नी के कई आपत्तिजनक वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग थीं। जो पुलिस को सौंप दी गई है। 

अंतिम संस्कार रोकने की धमकी
आनंद कॉलोनी में उस समय बवाल मच गया, जब मृतक के परिजनों ने धमकी दी कि जब तक प्रकरण दर्ज नहीं किया जाएगा, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। सीएसपी हरिओम शर्मा ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। चौकी प्रभारी अनुराग पंचेश्वर ने बताया कि मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई। जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !