टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खोलकर रख दी रितिक की DIRTY PICTURE

Saturday, September 2, 2017

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में अपने और रितिक के बीच के रिश्ते पर बड़ी बेबाकी से खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि रितिक रोशन के साथ उनके रिलेशन थे। वह रितिक के साथ शादी करना चाहती थीं। रितिक ने भी अपनी पत्नी सुज़ैन खान के साथ तलाक के बाद शादी का वादा किया था, लेकिन तलाक के बाद रितिक रोशन ने कंगना को पहचानने से इनकार कर दिया। कंगना और रितिक की सात साल तक दोस्ती रही। दोनों ने फिल्मों में साथ काम किया। दोनों के संबध रहे, लेकिन रितिक ने कंगना को पागल साबित करने की कोशिश की और कई बार धमकी भी दी। कंगना रनौत बीते दिनों रितिक रोशन के साथ हुए विवाद को लेकर एक पर एक तल्ख़ टिप्पणियां कर रही हैं. 

कंगना आगे कहती हैं, 'बाप के पैसे ने रितिक का दिमाग खराब कर दिया है। वह जितना भी मुझे पागल बनाने के लिए मेंटल इलनेस और दिमागी बिमारी के लिए कहता है, उसको पता होना चाहिए यह सचमुच की बीमारियां हैं। उसे अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने, कॉन्ट्रोवर्सी और मुझ पर पागलपन का आरोप लगाने के लिए इन बिमारियों के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। जब उसको मुझसे इतनी ही परेशानी थी तो 2013 में मेरे बर्थडे पार्टी में वह फ्लोर पर लोट-लोट कर क्यों नाच रहा था। जैसा रितिक कहता है, मैं पागल हूं, बदतमीजी करती हूं, मैं शराब पीती हूं और मुझे मानसिक प्रॉब्लम है तो वह मेरे साथ फिल्मों में क्यों काम करता रहा। पहले फिल्म 'काइट' की और बाद में मेरे पास 'कृष 3' के लिए आए।

मैंने सबसे पहले 'कृष' में काम करने से इनकार कर दिया था। मैंने फिल्म में काम करने से इसलिए ही मना किया था क्योंकि रितिक की आदतों से मैं वाकिफ थी। हमारा पहले भी अफेयर था। मुझे पता था कि यह शादी-शुदा इंसान है, मुझे इन सब चीजों (प्यार-मोहब्बत) से दूर रहना है। रितिक 'कृष 3' साइन करवाने के लिए लगातार 6 महीने तक मेरे पीछे पड़ा रहा। जब मुझमें इतनी गलतियां हैं तो चार हिरोइन को रिजेक्ट करके मर-मर के अपने ही प्रॉडक्शन की फिल्म में मुझे ही क्यों लेते हो। यह बात मैं जानना चाहती हूं, यह कंट्रोल तो उन्हीं के हाथ में था।'

कंगना ने कहा, रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए. कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने रितिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी. राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे. लेकिन रितिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था.

उन्होंने यहां तक कहा कि इस मामले पर खुलकर बोलने के चलते इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें जेल भेजने की धमकी तक दे डाली थी. इंटरव्यू में कंगना ने साफ किया कि वह इस मामले में पीछे नहीं हट सकतीं. वह हमेशा इस मसले पर बात करती रहेंगी. अपनी बात सामने रखती रहेंगी. उनका कहना है कि जब भी उनसे उनकी जिंदगी के कड़वे अनुभवों के बारे में बात की जाएगी, वो इस मसले को उठाती रहेंगी. उन्होंने फिर दोहराया कि पूरे मसले पर रितिक को माफी मांगनी चाहिए.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week