CMO विजय शंकर त्रिवेदी रिश्वत लेते गिरफ्तार

टीकमगढ़। लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई में नगर पालिका टीकमगढ़ का सीएमओ विजय शंकर त्रिवेदी 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। सीएमओ ने यह रिश्वत अपनी विभाग के एक प्यून से उसके प्रमोशन कराने के लिए मांगी थी। लोकायुक्त की यह कार्रवाई सीएमओ के निवास पर हुई। योजनाबद्ध तरीके से लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की। समाचार लिखे जाने तक प्रकरण दर्ज ​करने की प्रक्रिया चल रही थी। 

सागर लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि टीकमगढ़ नगर पालिका के सीएमओ विजय शंकर त्रिवेदी आज सोमवार को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ाया है। पुलिस का कहना है कि विजय शंकर त्रिवेदी ने अपने स्टॉफ के प्यून राम प्रकाश विलगौया से उसका प्रमोशन करवाने के ऐवज में एक लाख 75 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसके बाद राम प्रकाश विलगौर ने लोकायुक्त में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

सोमवार को राम प्रकाश रिश्वत की 25 हजार रुपए की राशि सीएमओ विजय शंकर त्रिवेदी को देने के लिए उनके घर गया था। उसके साथ सादा वर्दी में लोकायुक्त पुलिस भी थी। जैसे ही रामप्रकाश ने सीएमओ को रिश्वत दी लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर दी। समाचार लिखे जाने तक सीएमओ के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !