CM शिवराज सिंह के पास क्यों बैठी थीं मंत्रीजी की साली साहिबा

Tuesday, September 19, 2017

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रायसेन में सांची में 'स्वच्छ भारत अभियान' के तहत शौचालय निर्माण के गड्ढे खोदने श्रमदान करने पहुंचे। यहां आयोजित कार्यक्रम में एक महिला सीएम शिवराज सिह के साथ बैठी नजर आई। इस महिला का नाम शशि ठाकुर है। बताया जा रहा है कि शशि ठाकुर रायसेन मूल के मंत्री गौरीशंकर शेजवार की साली साहिबा हैं। साथ ही वो रायसेन की सीएमएचओ भी हैं। आपत्ति इस बात पर उठाई जा रही है कि जब कलेक्टर समेत सभी आला अधिकारी सीएम की पीछे लगीं कुर्सियों पर बैठे थे तो शशि ठाकुर सीएम शिवराज के साथ क्यों बैठीं। 

रविवार को सांची विकास खंड के रतनपुर में सम्पन्न एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान रायसेन की सीएमएचओ शशि ठाकुर सीएम शिवराज सिंह के बगल में सोफे पर बैठी दिखाई दीं। जबकि सीएम के पीछे लगी कुर्सियों की कतार में एसीएस राधेश्याम जुलानिया, कमिश्नर अजातशत्रु श्रीवास्तव, कलेक्टर रायसेन भावना बालिब, जिला पंचायत के सीईओ अमन सिंह बैस बैठे थे। यह देख चर्चाएं शुरू हो गईं। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी चुटकी ली है कि वो मंत्री गौरीशंकर शेजवार की साली साहिबा हैं, शायद इसलिए उन पर शासकीय सेवा आचरण लागू नहीं होता। 

यहां बता दें कि शशि ठाकुर मंत्री शेजवार की साली साहिबा के अलावा हाल ही में मंत्री के मंत्रिमंडल में शामिल किए गए टीकमगढ़ सांसद वीरेन्द्र खटीक की बहन भी हैं। अब जिसका भाई मोदी सरकार में मंत्री और जीजा शिवराज सरकार में मंत्री हो, उसको वीवीआईपी ट्रीटमेंट तो मिलेगा ही पा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं