चित्रकूट में CM शिवराज सिंह को सबक सिखाएंगी शशि कर्णावत

Friday, September 29, 2017

भोपाल। आईएएस शशि कर्णावत के बर्खास्त हो जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने अब नई चुनौती आ गई है। प्रखर वक्ता कर्णावत ने शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा बांध लिया है। वो चित्रकूट में शिवराज सिंह को सबक सिखाएंगी। लोगों को बताएंगी कि एक दलित महिला अधिकारी के साथ क्या और किस तरह के अन्याय किए गए, जबकि वो आईएएस अफसर थी। 

रिटायर्ड आईएफएस भगत सिंह भी उनका साथ दे रहे हैं। दोनों ने शिवराज सरकार के खिलाफ अब आरपार की लड़ाई शुरू की कर दी है। दोनों ने सतना जिले के चित्रकूट से थाली बजाओ टिड्डा हटाओ अभियान की शुरुआत करते हुए शिवराज सरकार के खिलाफ जन अभियान शुरू किया। दोनों ने सीएम पर जमकर आरोप लगाते हुए कहा ​कि शिवराज तानाशाह हो चुके हैं। झूठ बोलने में माहिर हैं। 

उन्होंने कहा कि चित्रकूट उप चुनाव में सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे। कर्णावत ने कहा कि वो सभी 51 जिलों और 230 विधानसभा क्षेत्र में जाएगी और सरकार की असलियत जनता के सामने रखेगी। बता दें कि चित्रकूट में विधानसभा उपचुनाव आ रहे हैं। इसके अलावा अशोकगर के मुंगावली जिले में भी उपचुनाव होने हैं लेकिन चित्रकूट में शिवराज सिंह चौहान ने काफी तैयारियां कर रखीं हैं। यह सीट उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं