पंचायत सचिवों का प्रतिनिधि मंडल CM शिवराज सिंह से मिला

Thursday, September 28, 2017

भोपाल। 27 सितम्बर 2017 को विभिन्न मामलों को लेकर मप्र पंचायत सचिव संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। पंचायत सचिवों की विभिन्न मांगों के ज्ञापन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संगठन द्वारा दिया गया। मुख्यमंत्री और सचिवों के प्रतिनिधि मंडल के बीच लगभग आधे घंटे सभी मुद्दों पर चर्चा की गई, चर्चा उपरांत मुख्यमंत्री द्वारा पंचायत सचिवों को छटवां वेतनमान सहित सचिवो के हित कई महत्वपूर्ण आदेश शीघ्र किये जाने की बात कही।

गौरतलब है पंचायत सचिवों ने विगत 02 वर्षों में विभिन्न मांगों को लेकर काम, कलम और कार्यालय बन्द करके हड़ताले कि थी। जिन्हें तुड़वाने के लिए मुख्यमंत्री, पंचायत मंत्री एवम वित्त मंत्री ने पूर्व में भी कई बार आश्वासन दे चुके है। देखना यह है मुख्यमंत्री इस चर्चा के आश्वासन को याद रखते है या हमेशा की तरह भूल जाते है।

सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा का कहना है कि- मुख्यमंत्री जी से सारगर्भित चर्चा हुई है, शीघ्र आदेश करने का आश्वासन सीएम ने दिया है, यदि समय रहते आदेश नही होते है, तो संगठन आगामी रणनीति बनाएगा। सीएम से चर्चा के दौरान पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा के साथ होशंगाबाद संभाग अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत एवम रायसेन जिले के अध्यक्ष गिरजेश शर्मा उपस्थित रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week