मप्र: चुनाव से पहले CM HOUSE पहुंची मंत्रीजी की सेक्स सीडी

Friday, September 22, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा की राजनीति में सेक्स सीडी का बड़ा अहम रोल होता है। जब जब चुनाव पास आते हैं, किसी ना किसी दिग्गज की सेक्स सीडी सुर्खियां लपेट ही लेती है। मोदी विरोधी दिग्गज नेता से लेकर संघ पदाधिकारी तक होते हुए 2013 में यह मामला राघवजी तक जा पहुंचा था और 2018 से पहले एक बार फिर एक सेक्स सीडी सुर्खियां बटोर रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो होशंगाबाद में तैयार किया गया है जहां मंत्रीजी अपनी महिला मित्र के साथ लिपलॉक कर रहे हैं। मंत्रीजी ने अपनी महिला मित्र को भाजपा का पदाधिकारी भी बनवा लिया है। इस तरह का दावा एक समाचार पत्र ने किया है। 

सियासी हलकों में चल रही चर्चाओं के मुताबिक शिवराज सरकार के एक मंत्री की सीडी उनके होशंगाबाद दौरे के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही तैयार की है। जिसमें मंत्री अपने गृह जिले की एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए कैद हुए हैं। इस महिला के बारे में कहा जा रहा है कि महिला कुछ ही दिनों पहले भाजपा संगठन में शामिल हुई है और मंत्री की काफी खास है। इस महिला के बारे में ये भी कहा गया है कि महिला के कहने पर मंत्री ने अपने गृह जिले में कई नियुक्तियां भी करायी है।

सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि मंत्री से प्रताड़ित उनके गृह जिलों के कार्यकर्ताओं ने ये सीडी बनाकर संगठन और सरकार के मुखिया को सौंपी है। संगठन और सरकार ने सीडी को काफी गंभीरता से लिया है, फिलहाल, कई मुश्किलों का सामना कर रही सरकार इस मामले को दबाने में लगी हुई है। हालांकि चर्चा ये है कि ये तय हो चुका है कि आगामी मंत्रिमंडल विस्तार में इस मंत्री को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। वहीं सीडी बनाने वालों को संगठन ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर सीडी को वायरल नहीं करने के लिए कहा गया है।

सीएम ने मंत्री को लगाई फटकार
अखबार के खुलासे में भी मंत्री का नाम नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस मंत्री के गृह जिले में इस सीडी को लेकर काफी कानाफूसी हो रही है। सरकार फिलहाल इस कोशिश में लगी है कि बिना हंगामा हुए मंत्री को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए और सीडी को वायरल होने से बचाया जाए। चर्चा तो यहां तक है कि सीएम शिवराज सिंह मंत्री को बुलाकर फटकार लगा चुके हैं। साथ ही उनकी विदाई के बारे में भी बता चुके हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week