CI HYUNDAI के मालिक आकाश मलिक के खिलाफ मामला दर्ज

Friday, September 29, 2017

भोपाल। पुलिस ने CI HYUNDAI BHOPAL के संचालक आकाश मलिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि सर्विसिंग के लिए शोरूम पहुंची VERNA कार को लापरवाही के कारण नुक्सान पहुंचाया गया और जब इसके बारे में संचालक व मैनेजर से शिकायत की तो उन्होंने अपनी गलती मानने से ही इंकार कर दिया। बहस हुई तो उन्होंने कार को अपने पास रख लिया। मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दखल भी दिया परंतु शोरूम संचालक ने सुलह नहीं की और अंतत: उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मिसरोद पुलिस के मुताबिक जाटखेड़ी निवासी मनीष पटेल 16 सितंबर को अपनी कार लेकर शोरूम पहुंचे थे। उन्होंने कार में जंगरोधी कोटिंग करने को कहा था। कर्मचारी कार को वर्कशॉप में ले गए थे। वहां रेम्प पर गाड़ी चढ़ाते समय उसका चेसिस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। 

इस संबंध में मनीष ने शोरूम के संचालक से कारण जानना चाहा, तो पहले तो वह यह मानने को तैयार ही नहीं हुआ, कि उनके यहां गाड़ी का चेसिस टूटा है। इसके बाद मरम्मत की बात करने लगा। मनीष ने कहा कि चेसिस टूटने से भविष्य में गंभीर हादसा हो सकता है। अतः उसे बदलकर दो। इस पर शोरूम संचालक ने उनकी कार ही अपने पास रख ली थी। शिकायत की जांच के बाद शोरूम संचालक आकाश मलिक और मैनेजर नवेद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं