CAR की पिछली सीट पर हो रहा था कुछ ऐसा, ड्राइवर से कंट्रोल नहीं हुआ, एक्सीडेंट

Saturday, September 2, 2017

भोपाल। एमपी नगर में शौर्य स्मारक के पास अचानक एक कार डिवाइडर से आ टकराई। लोग मदद करने के लिए आगे बढ़े तभी ड्राइवर कार से उतरा और भागने लगा। लोगों ने उसे पकड़ा। पूछा तो उसने जो बताया उसे सुन मौजूद लोग भी चौंक उठे। इसी बीच कार से एक युवती उतरी। भीड़ उसके पीछे दौड़ी परंतु वो फरार हो गई। भीड़ ड्राइवर की तरफ लौटी तब तक ड्राइवर भी फरार हो चुका था। कार में बचा था नशे में धुत एक व्यक्ति। लोगों ने डायल 100 बुलाई और नशे में धुत व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। 

भोपाल के महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने के शौर्य स्मारक के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार कार अचानक जोरदार आवाज के साथ डिवाइडर से जा टकराई। कार से उतर कर ड्राइवर भागने लगा तो भीड़ ने उसे पकड़ लिया। भीड़ के पूछने पर ड्राइवर ने बताया कि उसकी कार को पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने हाइर किया है। उसके साथ एक लड़की भी है, दोनों नशे में धुत थे। ड्राइवर ने बताया कि रियर-व्यू मिरर में अचानक उसकी नजर पड़ी तो दोनों कंप्रोमाइजिंग पोजीशन में थे। उनकी हरकतें देख ड्राइवर भी खुद पर से नियंत्रण खो बैठा और उसे पता ही चला कि कब कार डिवाइडर से जा टकराई। तभी भीड़ को कार में से उतर कर एक युवती भागती नजर आई। भीड़ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गई, इस दौरान मौका पाकर ड्राइवर भी फरार हो गया।

Dial-100 ले गई नशे में धुत व्यक्ति को
इसके बाद Dial-100 को बुलाकर कार की पिछली सीट पर नशे में धुत एक अधेड़ को पुलिस हवालात ले गई, कार को भी जब्त कर लिया गया। छानबीन में पुलिस को कार के अंदर से शराब की बोतल और स्नैक्स मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और पकड़े गए सख्श को मेडिकल के लिए बेजा गया हहै, जल्द ही उससे पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week