BSNL: 4.77 रुपए में 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने एक नया वॉयस और डेटा प्लान पेश किया है। मात्र 4.77 रुपए प्रतिदिन के खर्च में 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। 90 दिनों की वैधता के साथ आने वाला यह प्लान 429 रुपये के रिचार्ज से एक्टिवेट होगा। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉयस और 1 जीबी डेटा मिलता है। बीएसएनएल का यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।

कंपनी ने मंगलवार को नई दिल्ली में कहा, इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त वॉयस (लोकल/एसटीडी) कॉल मिलती है। इसके अलावा 90 दिनों तक 90 जीबी डेटा (1 जीबी प्रतिदिन) का ऑफर है जो केरल सर्किल के अलावा देशभर में मिलेगा। बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आर.के. मित्तल ने कहा, ''वॉयस और डेटा प्लान 429 रुपये में उपलब्ध है, यानी हर महीने आपको 143 रुपये प्रति महीने की प्रभावी कीमत होगी। बाज़ार में मौज़ूद यह अभी तक का सबसे किफ़ायती प्लान है।''

पिछले महीने ही, बीएसएनएल ने मोबिक्विक के साथ एक मोबाइल वॉलेट लॉन्च किया। उस समय, टेलीकॉम ऑपरेटर ने बताया था कि इस वॉलेट के जरिए कंपनी के मौज़ूद 10 करोड़ ग्राहक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भुगतना और लेनदेन कर पाएंगे।

इस वॉलेट के माध्यम से तेजी से ऑनलाइन रिचार्ज, बिलों का भुगतान, खरीदारी, बस की बुकिंग जैसे कई काम किए जा सकते हैं। बीएसएनएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्वत ने कहा, "बीएसएनएल और मोबिक्विक के बीच इस रणनीतिक भागीदारी से देश को कैशलेश समाज बनाने में मदद मिलेगी, जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन है।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !