कारोबारी मजीद डॉन की हत्या का खुलासा: सट्टा नहीं अवैध रिश्ता था हत्या का कारण

Thursday, September 21, 2017

इंदौर। कपड़ा व्यापारी मजीद खान उर्फ मजीद डॉन की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस का दावा है कि यह हत्या सट्टा या अवैध हथियारों के कारण नहीं बल्कि अवैध रिश्ते के कारण हुई है। पुलिस ने पुलिस ने रोलिंग मिल संचालक, उसके बेटे और खजराना क्षेत्र के एक बदमाश को पकड़ा है। बताया है कि यह हत्याकांड सुपारी किलर से करवाया गया था। इसके लिए 5 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। 

एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित अयोध्यापुरी कॉलोनी में स्वर्णबाग कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय मजीद खान उर्फ मजीद डॉन की 13 सितंबर को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके दोस्त शहजाद और आदिल से पूछताछ की। दोनों ने बताया कि मजीद कोटा (राजस्थान) में सट्टे का काम करने लगा था। वह अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त में भी शामिल था। पुलिस ने शक के आधार पर कोटा से साहिल व अन्य को पकड़ा। कड़ी पूछताछ करने पर मामला कुछ और निकला। 

मंगलवार को टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर मो. खान व उसके बेटे इमरोज नामक कारोबारी को हिरासत में लिया। उसका खजराना क्षेत्र में रोलिंग मिल का व्यवसाय है। खान ने बताया कि मजीद के उसकी रिश्तेदार से अवैध संबंध थे। उसने पांच लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या कराई। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर खजराना क्षेत्र के गुंडे सलीम को पकड़ा। पुलिस हत्या में दो अन्य युवकों की भूमिका जांच रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week