चंकी पर फिदा थीं फरहा, खुले-आम प्यार का इजहार करती थीं

Friday, September 1, 2017

हिंदी फिल्मों से जुड़े लोग अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं. कई छोटे-बड़े विवाद भी सोशल मीडिया पर ही शुरू होते हैं और यहीं खत्म हो जाते हैं.ऐसा ही एक किस्सा है फराह खान और चंकी पांडे का. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में आने से पहले से ही लाइमलाइट में रहती हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे अभी से ही बी टाउन में हैं. कुछ दिनों पहले चंकी पांडे की पत्नी भावना ने अपनी बेटी अनन्या पांडे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. जिसमें वो बहुत स्टनिंग नजर आ रही थीं. अनन्या 18 साल की हैं और उन्हें Le Bal Des Debutantes this year के लिए भी चुना गया है.

इस फोटो पर फराह खान ने कमेंट किया था, 'इसका DNA टेस्ट करवा लो. चंकी पांडे की बेटी होकर भी ये इतनी सुंदर है.' फराह ने यह बात मजाकिया लहजे में ही कही थी लेकिन बहुत से लोगों ने फराह की इस कमेंट के लिए ट्रोल भी किया था अब आखिरकार चंकी पांडे ने भी फराह को जवाब दे दिया है. चंकी ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है, हर कोई आज अनन्या की बातें कर रहा है. चंकी ने कहा कि वो और फराह बहुत पुराने दोस्त हैं और एक दूसरे पर ऐसे कटाक्ष मारना उनकी पुरानी आदत है.

DNA टेस्ट के बारे में पूछे जाने पर चंकी ने एक अखबार को बताया कि इस तरह के कमेंट में फराह ने उनकी बेटी को सुंदर कहते हुए उसकी तारीफ ही की है. चंकी ने हंसते हुए कहा कि उनके माता-पिता दोनों डॉक्टर थे लेकिन वो उनकी तरह इंटेलीजेंट नहीं निकले. इसलिए बचपन में उनके माता-पिता को भी उनका DNA टेस्ट करवा लेना चाहिए था. चंकी ने इन बातों के बीच एक और राज खोला. उन्होंने बताया कि जवानी के दिनों में फराह खान का उनपर बहुत तगड़ा क्रश था और वो खुले-आम उनसे अपने प्यार का इजहार करती थीं. बता दें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या 18 साल की हैं और जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. खबरों के मुताबिक सलमान खान उन्हें लॉन्च कर सकते 

कहा जा रहा है कि वो करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के काफी क्लोज हैं और अक्सर फिल्म पार्टियों और अपनी मम्मी भावना पांडे के साथ दिखाई देती हैं. अनन्या को मीडिया का बहुत अटेंशन मिलता है. इस बारे में चंकी ने कहा- यह अच्छा है कि सब उसके बारे में बात कर रहे हैं और अच्छी बातें कर रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week