BJP नपाध्यक्ष फेसबुक पर इस्तीफा लिखा लेकिन भेजा नहीं, नोटिस जारी

Tuesday, September 5, 2017

होशंगाबाद। होशंगाबाद में नगर पालिका अध्यक्ष एवं भाजपा नेता अखिलेश खंडेलवाल ने सोमवार रात 10:40 बजे फेसबुक पर इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने लिखा कि वो मंगलवार को सुबह इस्तीफा भेज देंगे परंतु जिलाध्यक्ष हरिशंकर जयसवाल के पास शाम 6 बजे तक इस्तीफा नहीं पहुंचा था। जयसवाल ने खंडेलवाल के नाम नोटिस जारी कर दिया है। खंडेलवाल की इस हरकत को अनुशासनहीनता माना गया है। 

बता दे कि बीते दिनों कार्यकारिणी की बैठक हुई थी जिसमें उन्हें महामंत्री पद से हटा दिया गया था। पिछले दिनों युवा मोर्चा के जिलाध्यक्षों की घोषणा हुई। हरिशंकर जयसवाल ने भोपालसमाचार.कॉम को बताया कि वो अपनी पसंद का युवा मोर्चा अध्यक्ष चाहते थे परंतु ऐसा नहीं हो सका। इसलिए वो संगठन से नाराज थे। जयसवाल ने कहा कि पार्टी में अपनी बात रखने के लिए और भी कई फोरम हैं परंतु इस तरह सोशल मीडिया पर इस्तीफा लिखना उचित नहीं है। इसलिए उन्हे नोटिस दिया गया है। 24 घंटे में स्पष्टीकरण नहीं दिया तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

 

 नपाध्यक्ष ने पोस्ट में लिखा है कि ''मै आज से अपने आपको भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मुक्त करता हूं। जब फैसलों में सहभागिता न हो तो पार्टी में रहने का कोई औचित्य नहीं। जब हमारे साथ मिलकर काम करने वाले कार्यकर्ताओं का सिर्फ इसिलिए नुकसान हो कि वो हमारे मित्र/साथी हैं। उनका भविष्य हमारे कारण खराब हो यह ठीक नहीं। इसिलिए मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्यता छोड़ता हूं।
सभी पार्टी जनों का धन्यवाद।''

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week