BJP युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने टोलप्लाजा में की तोड़फोड़

Wednesday, September 27, 2017

सिंगरौली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल इंडिया बना रहे हैं। राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने हाइवे पर स्थित टोलप्लाजा को डिजिटल कर दिया है परंतु भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनोद चौबे डिजिटल टोलप्लाजा के सेंसर की कार्रवाई को अपनी शान में गुस्ताखी मान बैठे। उनके गुर्गों ने ना केवल प्लाजा में तोड़फोड़ की बल्कि कर्मचारियों को भी बेरहमी से पीटा। 

घटना स्थल सिंगरौली-सीधी राजमार्ग स्थित बरगवां में बना उदित बरगवां-बैढन टोलप्लाजा बताया गया है। आरोप है कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनोद चौबे का काफिला टोलप्लाजा से होकर गुजरा। टोल प्लाजा में लगा सेंसर एक गाड़ी निकलने के बाद अपने आप गिर गया। बीजेपी नेता की कार के ड्रायवर ने बैरियर खुलने का इंतजार नहीं किया और गाड़ी आगे बढ़ा दी जिससे बैरियर भाजपा नेता की कार से टकरा गया। 

भाजपा के युवा नेता ने इसे अपनी शान में गुस्ताखी माना और नाराज हो गए। बस फिर क्या था बीजेपी नेता के गुर्गों ने पहले बाहर रखी कुर्सियों को तोड़ा, फिर टोल प्लाजा के कर्मचारियों से मारपीट की। बूथ लाइन के कैश काउंटर में घुस कर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी मुकेश यादव को बाहर खींचकर बेरहमी से पीटा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week