कमलनाथ का बेतुका विरोध कर रही है BJP

Sunday, September 24, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के सांसद इन दिनों सीधे शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हो गए है। वो लगभग हर रोज एक हमला करते हैं और इतना सटीक करते हैं कि शिवराज भक्त भी उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं कर पाते। हालात यह हैं कि भाजपा की पूरी प्रदेश इकाई महीने पर भर से रिसर्च एंड डवलपमेंट पर लगी है परंतु आज तक वो कमलनाथ के खिलाफ एक भी मुद्दा नहीं तलाश पाई। किसान आंदोलन से अब तक भाजपा ने कमलनाथ को निशाना बनाते हुए केवल 2 प्रेस बयान जारी किए। पहले में कमलनाथ को धमकी दी गई और दूसरे में केवल औपचारिक विरोध दर्ज कराया गया है। 

भाजपा मीडिया सेल से आज जारी हुए प्रेस रिलीज में भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि लोकतंत्र में देश के हर नागरिक को सरकार की सक्रियता की निगरानी करने और सवाल पूछने का हक है, लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जिन्हें प्रदेश की जनता ने संसद में भेजा, अड़तीस साल की उनकी संसदीय यात्रा में उनका मंत्री बना रहना भी शामिल है। उन्हे अधिकार के साथ कर्तव्यबोध होगा ऐसी जनता ने अपेक्षा की हैं वे मध्यप्रदेश की जनता की उम्मीदों पर कितने खरे उतरे हैं यह उन्हें बताना चाहिए। श्री कमलनाथ ने इन 38 वर्षों में सिर्फ अपना और अपने कारोबार की बरकत की और मध्यप्रदेश की जनता के साथ छल किया है। उन्हें दूसरे से सवाल पूछने के पहले इस बात का जवाब देना चाहिए कि उन्होंने मध्यप्रदेश का इस दौरान क्या भला किया। इसके बाद डॉ. विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी और यूपीए सरकार पर सवाल उठा और अंत में भाजपा की शिवराज सिंह सरकार की तारीफ की। 

कुल मिलाकर भाजपा के पास एक भी ऐसा तथ्य और तर्क नहीं है जिसके आधार पर वो कमलनाथ को घेर सकें जबकि कमलनाथ मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से पिछले 48 साल से सांसद हैं और 38 साल केंद्र सरकार में मंत्री रहे। जिस भाजपा में दिग्विजय सिंह और सिंधिया के नाम पर उबल पड़ने वाले नेताओं की फौज है वहां पूरी की पूरी भाजपा के पास कमलनाथ के मामले में एक भी एक मुद्दा नहीं है जिसे उठाकर उन्हे घेरा जा सके। पिछले दिनों अमित शाह टारगेट दे गए हैं कि उन्हे छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर भी भाजपा की जीत चाहिए। सवाल यह है कि जो भाजपा अपने शिवराज के बचाव में कमलनाथ का घेराव नहीं कर पा रही वो एक लोकसभा सीट जीतने के लिए क्या कुछ कर पाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week