BJP: महिला विधायक ने एसपी से मिलने जनसुनवाई रुकवाई

Wednesday, September 20, 2017

जबलपुर। भाजपा की महिला नेता एवं सिहोरा विधायक नंदनी मरावी ने एसपी शशिकांत शुक्ला से मिलने के लिए जनसुनवाई रुकवा दी। एसपी शशिकांत शुक्ला भी तत्काल उठे और महिला विधायक से मिलने चेंबर में जा पहुंचे। बाहर निकलने के बाद दोनों से मीडिया से कहा कि कोई बड़ी बात नहीं है। यह एक सामान्य मुलाकात थी। सवाल यह है कि यदि सामान्य मुलाकात थी तो जनसुनवाई रुकवाने की क्या जरूरत थी। लोगों का कहना है कि लालबत्तियां हट गईं लेकिन व्यवस्था में मौजूद वीआईपी कल्चर अभी भी बरकरार है। 

क्या हुआ घटनाक्रम
मंगलवार को एसपी आॅफिस में जनसुनवाई चल रही थी। एसपी खुद समस्याएं सुन रहे थे। जनसुनवाई शिवराज सिंह सरकार का एक महत्वपूर्ण आयोजन है। इसी बीच विधायक नंदनी मरावी वहां पहुंच गईं। एसपी के दरबान ने उन्हे बताया कि सर जनसुनवाई कक्ष में ही हैं, आप वहीं चलकर उनसे मिल लें। इस पर विधायक महोदय भड़क गईं, बोली मैं वहां जाकर मिलूंगी, तुम जाकर साहब से बोलो कि विधायक जी खुद आईं हैं। मैं चेम्बर में उनका इंतजार कर रही हूं। 

विधायक के तेवर से घबराए दरबान ने फौरन जनसुनवाई कक्ष में बैठकर जनता की शिकायतों का निराकरण कर रहे एसपी शशिकांत शुक्ला को विधायक के आने की जानकारी दी, सुनते ही एसपी शुक्ला जनसुनवाई छोड़कर अपने चेम्बर में चले गए। तकरीबन 15 मिनट तक एसपी और विधायक मरावी के बीच गोपनीय चर्चा हुई। एसपी के चेम्बर से निकलने के बाद विधायक मरावी से जब नाराजगी और एसपी से मिलने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, बस यूं ही मिलने आई थी। विधायक से मिलने के बाद एसपी दोबारा जनसुनवाई कक्ष में पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनने लगे। विधायक से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि कोई बड़ी बात नहीं है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं