उत्तरप्रदेश में BJP मंत्री की बहन पर मनचलों का हमला, अपहरण की कोशिश

Saturday, September 16, 2017

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में सरकार बदल गई है। योगी आदित्यनाथ सरकार एंटी रोमियो अभियान भी चला रही है परंतु बदमाशों पर नई सरकार, उसकी पुलिस और एंटी रोमियो जैसे अभियानों का कोई असर होता दिखाई नहीं दे रहा। महिलाओं की हालत आज भी यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट में मिनिस्‍टर और बीजेपी के दिग्‍गज नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी की बहन फरहत के साथ अज्ञात युवकों ने बद्तमीजी कर डाली। इसके अलावा उनके साथ गाली-गलौज और उनका अपहरण करने की कोशिश भी की गई है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन के साथ बरेली में बद्तमीजी तथा जान से मारने की धमकी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि कार सवार तीन युवकों ने उनका पीछा किया और विरोध किये जाने पर उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। उनके अनुसार युवकों की मंशा उनके अपहरण की थी। घटना के वक्‍त नकवी की बहन पुलिस लाइन परिवार परामर्श केंद्र गई थीं जहां से वह ऑटो के जरिए बटलर प्लाजा की तरफ आ रही थीं।

उन्होंने बताया कि परामर्श केंद्र से लौटते समय गेट के दूसरी तरफ तीन कार सवार युवकों ने उनका पीछा किया। पहले तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया और आटो से ही बटलर प्‍लाजा की तरफ आने लगीं। इसके बाद भी कार सवार युवकों ने उनका पीछा किया और कई बार आटो के बराबर कार लाने की कोशिश की। जिससे वह डर गईं। इसके बाद ऑटो रिक्शे के पास कार लगाकर उनको गालियां दी गईं। इसके बाद केंद्रीय मंत्री की बहन ने जब शोर मचाया तो कार सवार युवक गालियां देते हुए मौके से फरार हो गए। 

जिस जगह यह वारदात हुई वह स्थान महिला थाना से कुछ कदमों की दूरी पर है। मंत्री की बहन की ओर से मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना स्थल के पास स्थित चौकी के सीसीटीवी खंगाले लेकिन उस वक्त लाइट नहीं आ रही थी। इसलिए वहां कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल ने बताया कि इस मामले में मंत्री की बहन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और मामले की जांच शुरू हो गयी है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी की बहन महिला उत्पीड़न और खास तौर से तलाक पीड़िताओं के लिए काम करती हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week