BJP: शहडोल सांसद ज्ञान सिंह लापता, पोस्टर जारी

Sunday, September 10, 2017

शहडोल। मध्यप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं शहडोल सांसद वरिष्ठ भाजपा नेता ज्ञान सिंह के लापता हो जाने की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। एक पोस्ट जारी किया गया है। जिसमें उनकी तलाश के लिए लोगों से अपील की जा रही है। यह पोस्टर वाट्सएप ग्रुपों पर वायरल हो रहा है। मजेदार तो यह है कि भाजपा के कई नेता खंडन के जरिए भी इस पोस्टर को आगे बढ़ा रहे हैं। शहडोल और अनूपपुर के लोग फेसबुक-व्हाट्सएप्प में सांसद ज्ञान सिंह के मिसिंग होने के पोस्टर को वायरल कर रहे हैं। पोस्टर के साथ वायरल हो रहे एक मैसेज में लिखा गया है। 'चिट्ठी न कोई संदेश, जाने वो कौन सा देश, जहां सांसद जी चले गए' 

इस मामले को कांग्रेस ने भी हाथो-हाथ लिया है। उन्होंने भी इस प्रकार के पोस्टर को सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया है। वहीं भाजपा ने इसे औचित्यहीन बताया है। दरअसल, शहडोल सांसद उमरिया जिले में रहते हैं। इस कारण वो शहडोल और अनूपपुर जिले का कम ही दौरा करते हैं। जबकि संसदीय क्षेत्र शहडोल में कटनी जिले का बड़वारा, शहडोल, उमरिया और अनूपपुर जिला आता है। जबसे ज्ञान सिंह सांसद बने तब से वो कुछ ही सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल या अनूपपुर पहुंचे हैं। इसके अलावा वो संसदीय क्षेत्र के दौरे को लेकर लगातार निष्क्रिय ही नज़र आये हैं।

सांसद के मिसिंग वाले पोस्टर को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि ज्ञान सिंह को मंत्री पद से ज्यादा मोह था। वो सांसद बनने के छह महीने तक मंत्री पद पर बने रहे। जैसे ही उनसे मंत्री पद छीना गया वो निष्क्रिय हो गए और संसदीय क्षेत्र को लेकर रुचि नहीं दिखा रहे हैं।

भाजपा के स्थानीय नेता ऐसे आरोपों को खारिज कर रहे है। हालांकि, भाजपाई भी दबी जुबान यह कहने से गुरेज नही कर रहे हैं कि मंत्री पद छिनने के बाद से ज्ञान सिंह संसदीय कार्य में रुचि नहीं रख रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week