BJP YM जिलाध्यक्ष समेत 4 नेता फर्जी अफसर बन रंगदारी करते गिरफ्तार

Wednesday, September 13, 2017

हेमेन्द्र शर्मा/कमलेश सारडा/ नीमच। नीचम पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाही करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के नीमच जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भीमावत समेत 4 भाजपा नेताओं को शराब के नशे में ट्रक चालकों से रंगदारी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले नेताओं ने एक ट्रक चालक से पैसे लूटकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने घेराबंदी करके इन्हे गिरफ्तार किया। इनकी स्विफ्ट कार भी जब्त कर ली गई। चारों नेता खुद को खनिज अधिकारी बताकर ट्रक वालो से अवैध वसूली कर रहे थे। भीमावत के साथ पार्षद गिरजा शंकर शर्मा, मोहित ग्वाला एवं सुनील गौर को भी गिरफ्तार किया गया है। 

इस सम्बन्ध में सिटी पुलिस थाने में फरियादी ट्रक चालक डूंगाराम निवासी उदयपुर राजस्थान द्वारा दर्ज करवाई एफआईआर के अनुसार जब बीती रात करीब साढ़े दस बजे नीमच से करीब तीन किलोमीटर दूर महू नसीराबाद हाइवे को जोड़ने वाली कनेक्टिंग रोड पर राजस्थानी ढाबे के सामने नशे की हालत में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भीमावत और उसके तीन साथियों ने उसे रोका और कहा की हम खनिज विभाग के अफसर है ट्रक में जो कलिंगर (खनिज) भरा है उसकी रायल्टी की रसीद कहां है। तुम्हारे खिलाफ केस बनेगा यदि तुम बचना चाहते हो तो पांच हज़ार रूपए देने पड़ेंगे। इस दौरान इन युवा मोर्चा के लोगों ने ट्रक ड्राइवर डूंगाराम को पीटा भी और अभद्र गालिया भी दी।

ट्रक ड्राइवर की रिपोर्ट के अनुसार उसकी जेब में रखे 3500 रूपए उससे छीन लिए। इस दौरान हंगामा होता देख किसी ने डायल 100 को फोन लगा दिया। तभी पुलिस मौके पर पहुँची तो चारों भाजपा नेता वहां से अपनी कार लेकर भाग गए। पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हे गिरफ्तार कर लिया एवं उनकी स्विफ्ट डिजायर कार भी जब्त कर ली। पुलिस के अनुसार ट्रक नंबर RJ07-GB-2817 डबोक राजस्थान से खनिज लेकर रतलाम जा रहा था। ड्राईवर डूंगाराम की रिपोर्ट पर भूपेंद्र सिंह भीमावत, सुनील गौड़, मोहित ग्वाला और गिरजाशंकर ग्वाला के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  एसपी नीमच तुषारकान्त विद्यार्थी ने इसकी पुष्टि की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week