सिंधिया हालत वैसी कर देंगे जैसी BIHAR में लालू की हुई है: प्रभात झा

Wednesday, September 6, 2017

ग्वालियर। सिंधिया विरोध से राजनीति चमकाने में जुटे सांसद प्रभात झा ने सिंधिया पर नया तीर चलाया है। प्रभात झा ने कहा है कि वे सिंधिया की ठीक वैसी ही हालत कर देंगे जैसी बिहार में लालू प्रसाद यादव की हुई है। उन्होंने कहा कि लालू की काली संपत्तियों लिस्ट बहुत छोटी थी। यहां जो लिस्ट सामने आएगी वो लगभग 1500 पेजों की होगी। उन्होंने यह भी कहा कि हम एक के बाद एक लगातार 10 दिन तक इसका खुलासा करेंगे। 

झा ने कहा कि जिस तरह बिहार में सुशील मोदी ने लालू की काली कमाई को सबके सामने उजागर किया है, वैसे ही वे भी पुख्ता सबूत के साथ मप्र में सिंधिया की काली कमाई का खुलासा प्रदेश की जनता के सामने करेंगें। उनका हाल भी वही होगा, जो लालू का हुआ।

इसी बीच मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी भाजपा और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। गुना और छिंदवाड़ा को लेकर जब सिंंधिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा नेताआें का काम सपने देखना है, वे देखें। मुझे हराने और जिताने का फैसला भाजपा के नेता नहीं, क्षेत्र की जनता करती है। 

भाजपा की गुना व छिंदवाड़ा में जीत पर झा ने पलटवार करते हुए कहा है कि राष्ट्रपति,उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री,अनेक राज्यों में भाजपा की सरकार का सपना भी हमने देखा था। हमारा यह सपना पूरा भी हुआ है। सपनों को साकार करने के लिए उनके देखा जाना जरूरी है। गौरतलब है कि दोनों नेता मंगलवार को ग्वालियर अपने दौरे के सिलसिले में पहुंचे थे, जहां पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने एक दुसरे पर निशाना साधा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week