छिंदवाड़ा से BHOPAL आए युवक का शव होटल रूम में फांसी पर झूलता मिला

Friday, September 8, 2017

भोपाल। 4 सितम्बर को छिंदवाड़ा से भोपाल आए एक युवक सतीश बालवंशी का शव होटल इंटरनेशनल के उसी रूम में फांसी पर लटका हुआ मिला जिसमें वो ठहरा हुआ था। मंगलवारा थाना पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है परंतु होटल रूम से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल यह भी पता नहीं चल पाया है कि वो किस काम से भोपाल आया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। 

मंगलवारा थाना पुलिस ने बताया कि हमीदिया रोड स्थित होटल इंटरनेशनल से सूचना मिली कि बीते 4 सितंबर से रह रहे सतीश बालवंशी पिता रामस्वरूप बालवंशी उम्र 39 वर्ष निवासी पाला चौराई छिंदवाड़ा का शव उसी कमरे में फांसी पर लटका हुआ है जिसमें वो ठहरा था। होटल के रजिस्टर में उसके आने का कारण पर्सनल लिखा हुआ है। उसने 4 सितंबर को होटल इंटरनेशनल में रूम अलॉट कराया था। 

गुरुवार शाम करीब 6 बजे होटल स्टॉफ जब सतीश के कमरे में पहुंचा तो उसे फंदे पर झूलता हुआ पाया। इसके बाद होटल कर्मचारी स्टॉफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि मृतक के आत्महत्या करने के कारण अभी अज्ञात हैं। कमरे में कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है।मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल रवाना किया है। साथ ही सतीश बालवंशी के आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week