BHOPAL: एमपी नगर में कारोबारी की अर्धनग्न लाश मिली

Friday, September 8, 2017

भोपाल। राजधानी में व्यापार का केंद्र एमपी नगर के वैभव कॉम्प्लेक्स में एक कारोबारी की अर्धनग्न लाश मिली है। शव उसके अपने आॅफिस में मिला है। माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है परंतु शव पर चोट के निशान नहीं है। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखरी वक्त में उनके साथ कौन था एवं पिछले दिनों क्या उनका कोई विवाद हुआ था। परिवार एवं संपत्ति को लेकर रंजिश की संभावनाएं भी तलाशी जा रहीं हैं। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनिल क्रुक पिता चंदकुार क्रुक उम्र 50 वर्ष निवासी कोलार रोड का एमपी नगर स्थित वैभव कॉम्प्लेक्स में साईं आॅटो डील नाम से आॅफिस है। वह सैकेंड हैंड कारों को खरीदने-बेचना का काम करता है। गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे अनिल की लाश उसी के आॅफिस में मिली। खास बात यह है कि मौत के बाद अनिल अर्धनग्न अवस्था में पाया गया। इससे शक पैदा हो रहा है कि उसकी हत्या की गई है।

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि अनिल की लाश अर्धनग्न हालत में पाई गई है लेकिन उसके शरीर पर कोई चोट के निशान मौजूद नहीं हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week